धनबाद में पुलिस ने किया लूट की बड़ी वारदात को नाकाम, एक डकैत को किया मौके पर ढेर
Advertisement

धनबाद में पुलिस ने किया लूट की बड़ी वारदात को नाकाम, एक डकैत को किया मौके पर ढेर

धनबाद शहर में मुथुट फायनांस के दफ्तर में मंगलवार सुबह दस बजे डाका डालने पहुंचे अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी. पुलिस ने एक अपराधी को मार गिराया है, जबकि दो अन्य जख्मी हैं. पुलिस ने मुथूट फायनांस के ऑफिस को चारों ओर से घेर रखा है.

 (फाइल फोटो)

Dhanbad: धनबाद शहर में मुथुट फायनांस के दफ्तर में मंगलवार सुबह दस बजे डाका डालने पहुंचे अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी. पुलिस ने एक अपराधी को मार गिराया है, जबकि दो अन्य जख्मी हैं. पुलिस ने मुथूट फायनांस के ऑफिस को चारों ओर से घेर रखा है. दो से तीन अपराधी फरार हो गये हैं.

धनबाद के बैंक मोड़ गुरुद्वारा के पास स्थित मुथूट फायनांस का दफ्तर सुबह 10 बजे जैसे ही खुला, आधा दर्जन हथियारबंद अपराधी घुस गए. उन्होंने लूटपाट शुरू ही की थी कि इसकी सूचना बैंक मोड़ थाने की पुलिस को मिल गयी. थाना यहां से मात्र 150 मीटर की दूरी पर स्थित है. पुलिस टीम ने फायनांस कंपनी के दफ्तर को घेरकर अपराधियों से सरेंडर करने को कहा, लेकिन वे गोली चलाने लगे. इसपर पुलिस ने भी भी जवाबी फायरिंग की. इसमें एक अपराधी मारा गया. दो अन्य जख्मी हो गये, जिन्हें पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि तीन-चार अपराधी बचकर भाग निकले. धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार, बैंक मोड़ पुलिस थाना के प्रभारी पीके सिंह सहित पुलिस बल मौके पर जमी हुई है. मौके से एक पिस्तौल भी बरामद की गयी है. एसएसपी के अनुसार भागने वाले अपराधी आस-पास छिपे हो सकते हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

बता दें कि इसके पहले तीन सितंबर को अपराधियों ने धनबाद शहर के धनसार पुलिस स्टेशन से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित गुंजन ज्वेलर्स पर धावा बोलकर से एक करोड़ रुपये से अधिक का सोना लूट लिया था. मुथूट फिनकॉर्प कंपनी भी सोना लेकर लोन देती है.

(इनपुट:आईएएनएस)

 

Trending news