Giridih News: टोल कर्मियों की गुंडागर्दी, ट्रक चालक के साथ की मारपीट, एक गिरफ्तार
Advertisement

Giridih News: टोल कर्मियों की गुंडागर्दी, ट्रक चालक के साथ की मारपीट, एक गिरफ्तार

नगर निगम के कथित टोलकर्मियों द्वारा गुंडागर्दी करने का एक मामला सामने आया है. घटना गिरिडीह धनबाद पथ के अजीडीह मोड़ का है. यहां कोडरमा के ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर जबरन रुपये की मांग की गई.

Giridih News: टोल कर्मियों की गुंडागर्दी, ट्रक चालक के साथ की मारपीट, एक गिरफ्तार

गिरिडीह: नगर निगम के कथित टोलकर्मियों द्वारा गुंडागर्दी करने का एक मामला सामने आया है. घटना गिरिडीह धनबाद पथ के अजीडीह मोड़ का है. यहां कोडरमा के ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर जबरन रुपये की मांग की गई. जबकि एक अन्य ड्राइवर से भी बदसलूकी कर रुपये लिया गए और बदले में कोई पर्ची भी नहीं दी गई. इस मामले में मुफस्सिल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. 

दरअसल सोमवार की रात को मुफस्सिल थाना इलाके के औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री से एक खाली ट्रक निकली जिसे कोडरमा जाना था. ट्रक जैसे ही अजीडीह मोड़ पर स्थित नगर निगम के टोल पर पहुंचा तो टोल पर मौजूद 7-8 कथित टोलकर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया. ट्रक चालक ने बताया कि टोल टैक्स दिए अभी 24 घंटा नहीं हुआ और मेरा ट्रक खाली भी है. इतना कहते ही ट्रक को लेकर चालक आगे बढ़ गया. इसके बाद टोल पर मौजूद 7-8 लोगों में से तीन चार लड़के बाइक पर सवार होकर ट्रक को ओवरटेक किया. इस दौरान चलती बाइक से ट्रक ड्राइवर पर डंडे से वार भी किया. 

इन लड़को के आतंक को देखते हुए चालक ने ट्रक को रोक दिया. ट्रक रुकते ही पुनः दुर्व्यवहार किया गया. ठीक इसी समय मुफ्फसिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान दलबल के साथ आ पहुंचे. थानेदार को देखते ही ट्रक चालक के साथ मारपीट व बदसलूकी कर रहे युवक भागने लगे. भागने के क्रम में एक युवक बाइक के साथ पकड़ लिया गया. यहां पीड़ित ट्रक चालक नरेश यादव ने पूरी आपबीती थाना प्रभारी को बताया.

सोमवार- मंगलवार की रात लगभग 1 बजे की इस घटना के वक्त जब थानेदार पहुंचे तो टोल पर जमे सभी लोग भाग गए. यहां पर एक युवक मिला जिसने खुद का नाम राजा हरि बताया है. यहां राजा ने ट्रक चालक के साथ किसी घटना पर अनभिज्ञता जाहिर की. कहा कि उसे नहीं पता सड़क पर क्या हुआ है. यह भी कहा कि इस टोल पर सिर्फ उसकी ड्यूटी है और कोई नहीं रहता है. जब उससे पूछा गया कि यहां 7-8 लोग कौन थे तो इस बात को भी राजा गलत बताता रहा. 

इधर बताया गया कि अजीडीह के इस टोल की शिकायत हर दो तीन दिन में पुलिस हेल्पलाइन से हो रही है. पुलिस भी इसकी पुष्टि कर रही है. थाना प्रभारी कमलेश पासवान ने बताया कि आये दिन ट्रक ड्राइवर या मालिक द्वारा इस टोल को लेकर शिकायत की जा रही है. कभी ज्यादा पैसा लेने, कभी मारपीट तो कभी दुर्व्यवहार की शिकायत मिलती है. जिस पर पुलिस अधिकारी को भी भेजा जाता है. कहा कि इस बार तो एक ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की गई, एक ट्रक ड्राइवर से टोल के पैसा भी ले लिये गये और उसे रसीद भी नहीं दी गई.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, विवाहिता को उतारा मौत के घाट, कथित प्रेमी को पीटकर किया अधमरा

Trending news