धनबाद में पुलिस और डकैतों की बीच मुठभेड़, एक ढेर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1339974

धनबाद में पुलिस और डकैतों की बीच मुठभेड़, एक ढेर

21 वर्षीय शुभम सिंह उर्फ रॉबर्ट उर्फ रैबिट के बारे में और अधिक जानकारी इकट्ठा हो सके. इसलिए पुलिस की टीम उसकी तस्वीर लेकर उसके भूली स्थित घर पर छापेमारी की. उसकी बहन ने उसकी तस्वीर देख कर पहचान लिया कि वह उन्हीं लोगों का भाई है.

धनबाद में पुलिस और डकैतों की बीच मुठभेड़, एक ढेर

धनबाद : धनबाद में मुथूट फाइनेंस से सोना लूटने आए डकैतों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इसमें पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक डकैत मारा गया. मृतक डकैत की पहचान बिहार स्थित आरा के कोइलवर निवासी के रूप में हुई हैं. पुलिस ने अन्य डकैत को पकड़ने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि 21 वर्षीय शुभम सिंह उर्फ रॉबर्ट उर्फ रैबिट के बारे में और अधिक जानकारी इकट्ठा हो सके. इसलिए पुलिस की टीम उसकी तस्वीर लेकर उसके भूली स्थित घर पर छापेमारी की. उसकी बहन ने उसकी तस्वीर देख कर पहचान लिया कि वह उन्हीं लोगों का भाई है. उसका परिवार मूल रूप से बिहार के आरा के कोइलवर का निवासी है. उसके दादा बीसीसीएल से अवकाश प्राप्त हैं जब्कि पिता विश्वजीत सिन्हा निजी आउटसोर्सिंग कम्पनी में ड्राइवर हैं. मृतक डीएवी कुसुंडा से इंटर पास है और परिवार वालों को उसने जानकारी दी थी कि वह एनडीए की पढ़ाई पूरी करके पुणे में डिफेंस की ट्रेनिंग कर रहा है.

शुभम ने अपराध की दुनिया में कैसे रखा कदम
परिजनों ने बताया कि शुभम सिंह एनडीए की पढ़ाई पूरी करके पुणे में डिफेंस की ट्रेनिंग कर रहा था. मुहल्ले में इसके लिए पिछले वर्ष मिठाई भी बांटी थी, लेकिन वह इधर ही रह रहा था. हाल के दिनों में उसने संगत गलत लोगों के साथ हो गई और उसने अपराध की दुनिया मे कदम रख दिया. वैसे जानकारी के अनुसार उसका धनबाद में कोई अपराधिक इतिहास नहीं रहा है. उसकी दो छोटी बहने भी हैं. अंतिम बार राखी के मौके पर भूली आया था. कोई दूसरी और गिरफ्तार किए गए दो अपराधियों का इलाज धनबाद से एस एन एमएमसीएच में कड़ी सुरक्षा के बीच चल रहा है.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: जनता दरबार के खर्च और लाभ पर आर.सी.पी. सिंह ने उठाए सवाल, भड़के नीतीश कुमार

Trending news