प्रेम प्रसंग में पिटाई से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

प्रेम प्रसंग में पिटाई से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: मशरक में प्रेम प्रसंग में युवक की पिटाई के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पूरे इलाके में इस बात को लेकर चर्चा हो रही है. युवक की मौत के बाद पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है. पूरा मामला मशरक थाना क्षेत्र के धौरी गोपाल गांव की है.

प्रेम प्रसंग में पिटाई से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस

छपरा:Bihar Crime: मशरक में प्रेम प्रसंग में युवक की पिटाई के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पूरे इलाके में इस बात को लेकर चर्चा हो रही है. युवक की मौत के बाद पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है. पूरा मामला मशरक थाना क्षेत्र के धौरी गोपाल गांव की है. जहां रहने वाले युवक की प्रेम प्रसंग में पिटाई के बाद गंभीर रूप से घायल होने के बाद हालत में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद युवक के परिजनों जमकर हंगामा किया.

मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया और मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मृतक की पहचान धौरी गोपाल गांव निवासी राजेंद्र साह का 25 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार साह के रूप में हुई. घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि रात्रि में गांव के लड़कों के साथ बाइक से बिना बताए कहीं गया था. वहीं रात्री में ही शादी समारोह से खाना बनाकर आ रहे मजदूरों ने युवक को गोढ़ना स्टेडियम के पास घायल देख परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजन इलाज के लिए निजी क्लीनिक और सदर अस्पताल छपरा ले गये जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

मौत के बाद शव को परिजन गांव लेकर चले आए और थाना पुलिस को सूचना दी. वहीं सूत्रों ने बताया कि युवक का प्रेम प्रसंग सेमरी पंचायत के गोढ़ना स्टेडियम के पास किसी लड़की से था. वहीं पर लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट कर घायल कर दिया. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने गोढ़ना स्टेडियम से क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना को लेकर इलाके में अलग-अलग चर्चाओं का बाजार बना हुआ है.

इनपुट- राकेश

ये भी पढ़ें- Akash- Shloka Baby Girl: अंबानी परिवार में फिर गूंजी किलकारी, श्लोका ने दिया बेटी को जन्म

 

 

Trending news