Bihar News: तेज रफ्तार वाहन ने दो साइकिल सवार युवकों को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1300828

Bihar News: तेज रफ्तार वाहन ने दो साइकिल सवार युवकों को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत

बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने दो साइकिल सवार युवक को रौंद दिया. जिसके बाद एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने दो साइकिल सवार युवक को रौंद दिया. जिसके बाद एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

अज्ञात वाहन ने रौंदा
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव की है. यहां पर दो साइकिल सवार युवक को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया. जिसके बाद एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की पहचान मैसना निवासी बब्बन यादव के रूप में हुई है. वहीं, घायल की पहचान बब्बन यादव के दोस्त कमलेश के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि देर शाम को दोनों डीजल डिपो पर डीजल लेने जा रहे थे. इसी क्रम में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से यह हादसा हो गया. जिसमें बब्बन यादव की मौके पर ही मौत हो गई. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इसके अलावा कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.  पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इसके बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: Bihar News: गला रेतकर 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, इलाके में मची सनसनी

Trending news