पॉलिटेक्निक के छात्र की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1269605

पॉलिटेक्निक के छात्र की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

सन्नी अली कालेज से छुट्टी के बाद चाचा के साथ बाइक पर घर लौट रहा था. तभी अपराधियों ने चाचा और सन्नी को घेर लिया. बदमाशों ने एक गोली सन्नी को मार दी. भतीजे को खून में लथपथ देख चाचा बेहोश हो गया. घटना के बाद बदमाश फरार हो गए है. 

पॉलिटेक्निक के छात्र की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पटनाः बिहार में अपराधिक गतिविधियां दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, आए दिन हत्या और लूट के मामले सामने आ रहे हैं. सीवान में शुक्रवार को कुछ अज्ञात लोगों ने पॉलिटेक्निक के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस मौके पहुंची और घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई. मृत छात्र की पहचान चैनपुर गांव निवासी खुर्शीद अली का 20 वर्षीय पुत्र सन्नी अली के रूप में हुई है. 

घटना का क्या है पूरा मामला
सन्नी अली कालेज से छुट्टी के बाद चाचा के साथ बाइक पर घर लौट रहा था. तभी अपराधियों ने चाचा और सन्नी को घेर लिया. बदमाशों ने एक गोली सन्नी को मार दी. भतीजे को खून में लथपथ देख चाचा बेहोश हो गया. घटना के बाद बदमाश फरार हो गए है. हालांकि इसकी जानकारी अभी नहीं मिला है कि बदमाशों ने सन्नी को गोली क्यों मारी. बता दें कि मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था तथा पॉलिटेक्निक कालेज में कम्प्यूटर का छात्र था. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई है.

परिजनों ने शव सड़क पर रख किया प्रदर्शन
सन्नी के परिजनों ने पुलिस प्रशासन की लापरवाही व सुरक्षा व्यवस्था से नाराज होकर सड़क पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान यातायात पूरी तरह बाधित हो गया. पुलिस के समझाने के बाद परिजन सड़क से हट गए है. पुलिस ने परिजनों को विश्वास दिलाया है कि अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि छात्र अपने चाचा के साथ पॉलिटेक्निक कालेज से पढ़कर घर लौट रहा था. बदमाशों ने उसी दौरान घटना को अंजाम दिया है. इस मामले को लेकर एक टीम गठित की है. सबसे पहले सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने का कार्य किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- द्रौपदी मुर्मू के महामहिम चुने जाने पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दी बधाई

Trending news