Samastipur: गोलीकांड से दहला समस्तीपुर, पूर्व उपसरपंच एवं उसके भाई पर अंधाधुंध फायरिंग, हालत गंभीर
Advertisement

Samastipur: गोलीकांड से दहला समस्तीपुर, पूर्व उपसरपंच एवं उसके भाई पर अंधाधुंध फायरिंग, हालत गंभीर

Samastipur News: समस्तीपुर में सोमवार को दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गोलीबारी की घटना से लोग काफी दहशत में हैं. पहली घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा गांव की है. यहां शराब को लेकर हुए विवाद के दौरान अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी में चाय दुकानदार सहित दो लोग जख्मी हो गए. वहीं दूसरी घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा गांव की है, जहां बदमाशों ने पूर्व उप-सरपंच के घर पर अंधाधुंध फायरिंग की. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Samastipur Crime News: बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधियों के हौसलें काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. गोलीबारी की घटनाएं यहां आम बात हो गई हैं. जिले में सोमवार (8 जनवरी) को गोलीबारी की दो घटनाएं सामने आईं, जिससे पूरे जिले में दहशत का माहौल है. एक जगह पर बेखौफ अपराधियों ने एक पूर्व सरपंच और उसके भाई को गोलियों से छलनी कर दिया. इस हमले में दोनों भाई बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी घटना में शराब को लेकर हुई विवाद के दौरान गोलीबारी हुई.

समस्तीपुर में सोमवार को दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गोलीबारी की घटना से लोग काफी दहशत में हैं. पहली घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा गांव की है. यहां शराब को लेकर हुए विवाद के दौरान अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी में चाय दुकानदार सहित दो लोग जख्मी हो गए. वहीं दूसरी घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा गांव की है, जहां बदमाशों ने पूर्व उप-सरपंच के घर पर अंधाधुंध फायरिंग की. गोलीबारी की इस घटना में पूर्व उपसरपंच राजकुमार सिंह और उनके भाई सुखलाल सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- आपसी झगड़े में शख्स ने पुलिस थाना में लगाई आग, पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश

दोनों भाइयों का इलाज मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में जारी है. घटना को लेकर बताया जाता है कि सोमवार की शाम पूर्व उपसरपंच राजकुमार सिंह बाइक से अपने घर के दरवाजे पर पहुंचे ही थे कि तभी पल्सर बाइक पर आए तीन अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली की आवाज सुनकर उनके भाई सुखलाल सिंह भी बाहर आ गए. जिससे उनको भी गोली लग गई. 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की नेमप्लेट और अंदर दारू का जखीरा, पुलिस ने 4 तस्करों को धरा

इस घटना में राजकुमार सिंह को दो गोली लगीं. एक गोली पेट और दूसरी जांघ में लगी है. जबकि उनके बड़े भाई सुखलेन सिंह के पेट में एक गोली लगी है. घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. हालांकि, घटना के कारणों का अब तक स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका है. उधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. 

रिपोर्ट- संजीव नैपुरी

Trending news