Supaul News: सुपौल में डॉक्टर की लापरवाही से मरीज की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2224169

Supaul News: सुपौल में डॉक्टर की लापरवाही से मरीज की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

Supaul News: बिहार के सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के गणपतगंज स्थित एक निजी क्लीनिक में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने देर रात तक खूब हंगामा किया. जिसके बाद देर रात मौके पर पहुंची राघोपुर पुलिस ने अक्रोशित्त लोगों को समझा बुझाकर मामला को शांत कराया.

डॉक्टर की लापरवाही से मरीज की मौत

सुपौलः Supaul News: बिहार के सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के गणपतगंज स्थित एक निजी क्लीनिक में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने देर रात तक खूब हंगामा किया. जिसके बाद देर रात मौके पर पहुंची राघोपुर पुलिस ने अक्रोशित्त लोगों को समझा बुझाकर मामला को शांत कराया.

पिपरा थाना क्षेत्र के महेशपुर निवासी मृतक अरुण कुमार के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही से मरीज की मौत हुई है. बताया गया कि महेशपुर निवासी 28 वर्षीय अरुण कुमार को बीमार होने के बाद परिजनों ने उसे गणपतगंज के डॉक्टर दीप नारायण के निजी क्लीनिक में कल सवेरे भर्ती कराया गया था. लेकिन कल दोपहर अरुण की तबीयत काफी बिगड़ गई और बताया गया कि कल शाम को क्लीनिक में ही इलाज के दौरान अरुण कुमार की मौत हो गई. 

आरोप लगाया गया है कि उसके बाद आनन फानन में डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया. जिसके बाद परिजनों का गुस्सा फुट पड़ा और क्लीनिक में देर रात तक जमकर हंगामा किया. इस बीच हंगामा की सूचना पर राघोपुर पुलिस भी क्लीनिक पहुंच गई और मृतक के परिजनों को समुचित आश्वासन देने के बाद हंगामा को शांत किया गया.

मालूम हो कि डॉक्टर दीप नारायण राघोपुर रेफरल अस्पताल के प्रभारी सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी भी हैं और गणपत गंज में निजी क्लीनिक भी संचालित कर रहे हैं जहां यह घटना घटी है. घटना के बाद इलाके में मामले की खूब चर्चा हो रही है. इधर हमने क्लीनिक संचालक डॉक्टर दीप नारायण से इस बाबत कैमरे पर उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया. लेकिन उन्होंने ऑफ कैमरा बताया है कि मरीज की तबीयत काफी खराब होने के कारण कल 12 बजे दिन में ही उसे रेफर कर दिया गया था. लेकिन मरीज के परिजन उसे बाहर नहीं ले गए. जिसके चलते संध्या करीब 6 बजे मरीज की मौत हो गई. फिलहाल इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल 

यह भी पढ़ें- 'देख रहे हो ना विनोद...', दूसरे चरण के मतदान खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव ने कसा PM मोदी पर तंज

Trending news