Begusarai News: ढोल बाजे के साथ 6 आरोपियों के घर पहुंची पुलिस, इश्तिहार चस्पा कर बोली- सरेंडर कर दो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2023238

Begusarai News: ढोल बाजे के साथ 6 आरोपियों के घर पहुंची पुलिस, इश्तिहार चस्पा कर बोली- सरेंडर कर दो

Begusarai News: बेगूसराय में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. 6 अरोपियों के घर पहुंकर पुलिस ने इश्तिहार चस्पा किया. साथ ही कोर्ट में सरेंडर करने का कहा.

अपराधियों के घर में कुर्की

Begusarai News: बेगूसराय पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. जहां चर्चित गोलीकांड के मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ ढोल बाजे के साथ घर पर पहुंचकर कुर्की जब्ती और इश्तिहार चस्पा का काम किया. दरअसल, भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भीठसारी गांव में बीते सितंबर महीने में आरोपियों की तरफ से हुए गोली कांड में शामिल 6 लोगों के घर पर पुलिस ने ढोल बजवा कर कुर्की जब्ती का इश्तिहार चस्पा किया. इस दौरान मौके पर लोगों की काफी देखने के लिए भीड़ लग गई. 

दो अपराधी को गिरफ्तार कर भेज दिया गया था जेल 

इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार ने बताया कि बीते सितंबर महीने में भीठसारी गांव में हुए गोली कांड में दो पुरुष और एक महिला घायल हो गया था. जिसको लेकर भीठसारी गांव निवासी भरत पासवान ने थाने में आवेदन देकर आठ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया था, जिसमें दो अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. 

पुलिस ने घर पहुंचकर ढोल बजवा कर किया इश्तिहार चस्पा 

उन्होंने बताया कि उक्त मामले में फरार चल रहे आरोपित भगवानपुर निवासी संजीब साह के पुत्र घनश्याम साह उर्फ आयुष, नौला निवासी मंटुन ठाकुर के पुत्र धर्मदेव ठाकुर और अशोक पासवान के पुत्र राहुल पासवान, भीठ निवासी रामाधार सहनी के पुत्र अटल सहनी, भोला सहनी के पुत्र आशीष सहनी, रंजन सिंह के पुत्र मन्नू सिंह के विरुद्ध माननीय न्यायालय से इश्तिहार लेने के बाद अपर थानाध्यक्ष राजीब कुमार सिंह और एसआई महेश प्रसाद अपने पुलिस बल के साथ उक्त सभी आरोपितों के घर पहुंचकर ढोल बजवा कर इश्तिहार चस्पा किया. 

ये भी पढ़ें: नीतीश की नाराजगी की खबरों से घबराई कांग्रेस, राहुल गांधी ने CM से फोन पर की बात

पुलिस ने सरेंडर करने को कहा

थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार ने बताया कि इस कार्रवाई के दौरान पुलिस की टीम की तरफ से सभी आरोपितों के घर इश्तिहार चस्पा करने के बाद उसके परिजनों और आसपास के लोगों को उसे न्यायालय में आत्मसमर्पण करने को कहा गया है.

रिपोर्ट: जीतेन्द्र चौधरी

Trending news