Patna: नाली विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल, एम्स में भर्ती
Advertisement

Patna: नाली विवाद में दो पक्षों में चली गोलियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल, एम्स में भर्ती

Patna Firing News: घायल की पहचान दहिया गांव निवासी सुमन यादव, सावित्री कुमारी एवं अजीत कुमार के रूप में हुई है. खिरीमोर थानाध्यक्ष सफिलूहक ने बताया कि दहिया गांव में रास्ते के विवाद को लेकर घटना घटी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Firing News: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से गोलीबारी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाली विवाद में दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी हो गई. ये घटना पटना जिले पालीगंज अनुमंडल के खिरीमोर थानाक्षेत्र के दहिया गांव की है. जानकारी के मुताबिक, गांव के रास्ते के विवाद को लेकर अपराधी ने तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया. गंभीर रूप से घायल लोगों को आनन-फानन में पालीगंज अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स रेफर कर दिया गया. 

घायल की पहचान दहिया गांव निवासी सुमन यादव, सावित्री कुमारी एवं अजीत कुमार के रूप में हुई है. खिरीमोर थानाध्यक्ष सफिलूहक ने बताया कि दहिया गांव में रास्ते के विवाद को लेकर घटना घटी है. फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स रेफर किया गया है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीम छापेमारी में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: पटना हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में नहीं मिला कुछ भी संदिग्ध

वहीं घटना की पुष्टि करते हुए पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि पालीगंज अनुमंडल के खीरीमोर थानाक्षेत्र के दहिया गांव में रास्ते और पानी गिराने के विवाद को लेकर अपराधी ने तीन लोगों को गोली मारी है, जिसमें तीनों लोग घायल है. बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. साथ ही डीएसपी ने बताया कि आरोपी कुछ दिन पूर्व भी आर्म्स एक्ट मामले में जेल से बाहर आया है. फिलहाल आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है.

 

Trending news