संविधान और लोकतंत्र के मसले पर लालू ने साधा PM मोदी पर निशाना, सम्राट चौधरी ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2224421

संविधान और लोकतंत्र के मसले पर लालू ने साधा PM मोदी पर निशाना, सम्राट चौधरी ने दिया जवाब

Bihar News in Hindi: बिहार में लोकसभा चुनाव के दो चरणों के मतदान के बाद शनिवार को राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने संविधान और लोकतंत्र को लेकर एक दूसरे पर निशाना साधा. 

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar News in Hindi: बिहार में लोकसभा चुनाव के दो चरणों के मतदान के बाद शनिवार को राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने संविधान और लोकतंत्र को लेकर एक दूसरे पर निशाना साधा. 

लालू यादव ने PM मोदी पर साधा निशाना

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शनिवार को अपने अधिकारिक एक्स पर भाजपा से सवाल पूछते हुए लिखा, "भारतीय जनता पार्टी, मोदी सरकार और बीजेपी के नेताओं को बाबा साहब अंबेडकर द्वारा रचित देश के सबसे पवित्र ग्रंथ संविधान से नफरत क्यों है?" उन्होंने आगे लिखा कि मोदी सरकार दलितों, पिछड़ों, वंचितों और गरीबों का आरक्षण, नौकरी, लोकतंत्र और संविधान क्यों समाप्त करना चाहती है? जवाब दें? 

सम्राट चौधरी ने दिया जवाब

इस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार करने में देरी नहीं की. उन्होंने अपने अधिकारिक एक्स पर लालू प्रसाद को जवाब देते हुए लिखा कि लालू जी, जब संविधान को दरकिनार कर मनमोहन सिंह गरीब, दलितों की संपत्ति पर मुसलमानों का पहला हक़ बता रहे थे, तो कहां थे आप? जब संविधान के पन्नों पर उकेरे प्रभु श्रीराम को सैकड़ों साल तक टेंट में रखा गया था तो कहां थे आप? 

उन्होंने आगे लिखा, "नौकरी के लिए गरीबों की जमीन लूटने वाले हमें ना बताएं कि संविधान की रक्षा कैसे की जाती है. जब तक देश में नरेंद्र मोदी जी जिन्दा हैं, किसी की मां ने दूध नहीं पिया है जो संविधान को बदल दे."

इससे पहले तेजस्वी यादव पर ही उन्होंने निशाना साधा था. राजद के नेता द्वारा तेजस्वी यादव द्वारा नौकरी को मुद्दा बनाने पर उन्होंने कहा कि आप खुद सोचिए कि क्या किसी सरकार में उप मुख्यमंत्री नौकरी देते हैं. राज्य सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री होते हैं. बिहार विधानसभा चुनाव के बाद एनडीए की सरकार बनने के बाद से ही नौकरी, रोजगार को लेकर काम चल रहा था.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news