मधेपुरा में दिन दहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1712392

मधेपुरा में दिन दहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

बिहार में इन दिनों अपराधियों के होसले बुलंद हैं. अपराध की घटनाएं दिनोंदिन बढ़ती जा रही हैं. ऐसा लग रहा है मानो प्रशासन का खौफ लोगों के जेहन से निकलता जा रहा है.

(फाइल फोटो)

मधेपुरा: बिहार में इन दिनों अपराधियों के होसले बुलंद हैं. अपराध की घटनाएं दिनोंदिन बढ़ती जा रही हैं. ऐसा लग रहा है मानो प्रशासन का खौफ लोगों के जेहन से निकलता जा रहा है. इस सब के बीच बता दें कि बिहार के मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दीनापट्टी सखुआ पंचायत से एक ऐसी खौफनाक घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में खौफ का माहौल छा गया है. 

बता दें कि यहां मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दीनापट्टी सखुआ पंचायत  के वर्तमान मुखिया को दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. इस घटना की सूचना पाकर मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस अब पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है. इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि सुबह 10 बजे मुखिया दिलीप कुमार को बुलाने दो लोग आए था. इसके बाद खाना खाने के बाद मुखिया उन दो लोगों के साथ अपनी बाइक से निकल गए. 

इसी बीच तिलकौरा-सखुवा पुल के बीच नहर पर बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें दिलीप कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. गोली की आवाज सुन जब तक ग्रामीण घटना स्थल के तरफ दौड़े बाइक सवार दो अपराधी हथियार लहराते वहां से फरार हो गए.मुखिया की मौत के बाद उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है.

ये भी पढ़ें- Minor Student Thrashed: स्कूल टीचर की हैवानियत! बच्चे को पीटा, करंट लगाई फिर छत से दिया फेंक

बता दें कि घटना को लेकर लोगों का कहना है कि दो दिन पहले मुखिया को फोन कर कुछ अपराधियों द्वारा रंगदारी की भी मांग की गई थी. जिसकी शिकायत मुखिया द्वारा थाने में की गई थी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसका नतीजा आज यह हुआ की अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी. घटना से आक्रोशित लोगों ने जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं घटना के सूचना पर मुरलीगंज और आस-पास के थाणे की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों को शांत करने में जुटी है. इस सम्बन्ध में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि सदर एसडीपीओ को घटनास्थल पर भेजा गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. तत्काल संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है.

Trending news