शादी... अनबन... देह व्यापार और फिर गैंगरेप, जहानाबाद की इन 2 लड़कियों की आपबीती किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं
Advertisement

शादी... अनबन... देह व्यापार और फिर गैंगरेप, जहानाबाद की इन 2 लड़कियों की आपबीती किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं

जहानाबाद की दो लड़कियां पटना रेलवे स्टेशन पर सहरसा के तीन लड़कों के चुंगल में फंस गईं. युवक दोनों लड़कियों को काम का झांसा देकर इंदौर ले गए और वहां उनके साथ गैंगरेप किया. जब तक लड़कियों को हकीकत का अंदाजा हुआ, तब तक काफी देर हो चुकी थी.

(फाइल फोटो)

जहानाबाद : जहानाबाद की दो लड़कियां पटना रेलवे स्टेशन पर सहरसा के तीन लड़कों के चुंगल में फंस गईं. युवक दोनों लड़कियों को काम का झांसा देकर इंदौर ले गए और वहां उनके साथ गैंगरेप किया. जब तक लड़कियों को हकीकत का अंदाजा हुआ, तब तक काफी देर हो चुकी थी. होली के दौरान लड़कियों ने किसी तरह परिवारवालों से संपर्क किया और फोन पर आपबीती सुनाई. इसके बाद परिवार ने पुलिस का सहयोग लिया और एमपी पुलिस के सहारे दोनों लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया गया और आरोपियों को भी धर दबोचा गया. गैंगरेप के आरोप में तीनों युवकों को एमपी पुलिस ने जेल भेज दिया है. पुलिस के संरक्षण में लड़कियों को जहानाबाद लगाया गया है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है. 

दोनों में से एक पीड़ित लड़की ने कैमरे के सामने बताया कि वह शादीशुदा है लेकिन परिवार से अनबन होने के कारण शहर के एक मुहल्ले में अपनी चाची के साथ रहती थी. लड़की ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी चाची उससे धंधा करा रही थी. उसकी चाची ने दूसरी शादी कराने का वचन दिया था लेकिन उसके मन में खोट था. उसकी चाची अन्य कई लड़कियों से धंधा कराती है. उसने यह भी बताया कि चाची ने उसे बोकारो के एक बुजुर्ग के घर भेज दिया था, जहां से भागकर वह 3 मार्च को पटना चली गई थी. इस दौरान उसकी मुलाकात पटना स्टेशन पर एक अन्य लड़की से हुई, जो एक अधिवक्ता की बेटी है. दोनों काम की तलाश में थीं तभी सहरसा के तीन युवकों से उनकी मुलाकात हो गई. 

आरोप है कि तीनों युवकों ने दोनों लड़कियों को काम का झांसा देकर इंदौर लेकर चले गए. दोनों लड़कियों के रिजर्वेशन का इंतजाम भी तीनों युवकों ने किया था. इंदौर ले जाने के बाद तीनों लड़कों ने उन्हें काम नही दिलवाया और एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया. फिर तीनों युवकों ने उनदोनों के साथ गैंगरेप किया. इससे दोनों युवतियां निराश हो गईं. होली पर लड़कियों को मौका मिला तो अधिवक्ता की बेटी ने घरवालों को फोन कर पूरा मामला बताया. उसके बाद परिजनों ने पुलिस की मदद ली. जहानाबाद पुलिस ने मध्य प्रदेश के इंदौर पुलिस की मदद मांगी और फिर एमपी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों को पकड़ लिया. तीनों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. लड़की के बयान के बाद उसकी चाची से भी पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि इससे नगर में देह व्यापार के धंधे का खुलासा हो सकता है. 

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें- बिहार में अब दरोगा से बीच सड़क पर पिस्टल के दम पर लूट, आरसीपी सिंह बोले- सरकार का इकबाल खत्म

Trending news