Jharkhand news: पत्नी की हत्या कर मौके से फरार युवक, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1436200

Jharkhand news: पत्नी की हत्या कर मौके से फरार युवक, जांच में जुटी पुलिस

घरेलू विवाद में गोकुल महली नामक युवक ने अपनी पत्नी रीता देवी की हत्या कर दी. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि युवक पहले से ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था. 

Jharkhand news: पत्नी की हत्या कर मौके से फरार युवक, जांच में जुटी पुलिस

Lohardaga: झारखंड के लोहरदगा में पत्नी की हत्या कर पति मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकारी सेन्हा थाना प्रभारी को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

पत्नी के साथ करता था मारपीट
दरअसल, यह मामला लोहरदगा जिला के सेन्हा थाना क्षेत्र के उगरा पंचायत स्थित कटहर टोली का है. यहां पर घरेलू विवाद में गोकुल महली नामक युवक ने अपनी पत्नी रीता देवी की हत्या कर दी. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि युवक पहले से ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था. जिसे लेकर 5 महीने पहले भी पंचायती बैठक हुई थी. जिसके बाद पंचायत की डांट फटकार से गोकुल ने आगे ऐसा कुछ भी करने से इंकार किया गया था. लेकिन युवक लगातार शराब का सेवन करता है. जिसके कारण वह हर बार अपनी पत्नी रीता के साथ मारपीट करता था. 

हत्या के बाद से फरार युवक
जानकारी के मुताबिक गोकुल महली शराबी प्रवृत्ति का व्यक्ति है. वहीं, स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक का शादी से पहले किसी के साथ अफेयर था.जिसे वह शादी के बाद भी घर लाता था. हालांकि युवक ने उसके साथ भी मारपीट की थी. जिसके बाद वह उसे छोड़ कर चली गई. वहीं, युवक ने विवाद के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी और हत्या के बाद से फरार है. दोनों के चार बच्चे हैं.  

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद सेन्हा थाना प्रभारी ऋषिकांत ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना प्रभारी ने मामले को लेकर जानकारी दी कि स्थानीय लोगों के अनुसार रीता देवी की हत्या उसके पति ने की है. फिलहाल वह मौके से फरार है, जिसकी तलाश जारी है. 

ये भी पढ़िये: BSEB Dummy Admit Card 2023: जारी हुआ बिहार बोर्ड 10वीं, 12वीं का डमी एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

Trending news