Kishanganj News: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने 2 टैंपों में मारी टक्कर, कई स्टूडेंट्स घायल
Advertisement

Kishanganj News: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने 2 टैंपों में मारी टक्कर, कई स्टूडेंट्स घायल

Kishanganj News: नवोदय विद्यालय के प्रधानाचार्य विजय राय ने बताया कि स्कूल वाहन नहीं होने की वजह से टीचरों के साथ साथ छात्र-छात्राएं दो टैंपो में सवार होकर किशनगंज रेलवे स्टेशन जा रहे थे. रास्ते में सभी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kishanganj Road Accident: बिहार के किशनगंज में रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने दो टैंपों में चक्कर मार दी, जिससे एक दर्जन से ज्यादा छात्र-छात्राएं घायल हो गए. घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. दो छात्रों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. ये घटना किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के ओद्रा घाट काली मंदिर के पास हुई. घटना में घायल हुए सभी छात्र नवोदय विद्यालय में पढ़ते हैं. जानकारी के मुताबिक, सभी छात्र-छात्राएं विद्यालय से बरौनी एनसीसी कैम्प जाने के लिए निकले थे. वह दो टैंपों से किशनगंज रेलवे स्टेशन जा रहे थे. 

उसी वक्त तेज गति से आ रही एक स्कार्पियो गाड़ी ने दोनों टैंपो को बारी बारी से ठोकर मार दी. जिससे टैंपो पर सवार 13 छात्र-छात्राएं सहित दो शिक्षक और दो टैंपो चालक घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें दो छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए शहर के पश्चिम पाली स्थित रेडिएंट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं ग्रामीणों ने बोलेरो चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Madhepura Triple Murder Case: मधेपुरा में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, ट्रिपल मर्डर से क्षेत्र में फैली सनसनी

नवोदय विद्यालय के प्रधानाचार्य विजय राय ने बताया कि स्कूल वाहन नहीं होने की वजह से टीचरों के साथ साथ छात्र-छात्राएं दो टैंपो में सवार होकर किशनगंज रेलवे स्टेशन जा रहे थे. रास्ते में सभी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. उन्हें जब घटना की सूचना मिली. तो वह भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल भेजा.  

रिपोर्ट- अमित 

Trending news