Bihar News: पारिवारिक लड़ाई में पड़ोसियों ने की पीटपीट कर की पति की हत्या, पत्नी ने जाकर की थी शिकायत
Advertisement

Bihar News: पारिवारिक लड़ाई में पड़ोसियों ने की पीटपीट कर की पति की हत्या, पत्नी ने जाकर की थी शिकायत

सुपौल जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र में पति पत्नी के झगड़े में पड़ोसियों ने पति की पीट पीटकर हत्या कर दी. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया. 

(फाइल फोटो)

Supaul: बिहार के सुपौल जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र में पति पत्नी के झगड़े में पड़ोसियों ने पति की पीट पीटकर हत्या कर दी. जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया और मृतक के पिता के बयान पर पांच पड़ोसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

पड़ोसियों ने की पीट पीटकर हत्या
दरअसल, यह मामला सुपौल जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव के वार्ड नंबर 5 का है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच घरेलू विवाद हुआ था. विवाद के दौरान मोहम्मद सद्दाम ने थप्पड़ भी मारे थे. जिसके बाद पत्नी नाराज होकर पड़ोसी के घर चली गई, तो पति पड़ोसियों के साथ झगड़ने लग गया. जिसके बाद पड़ोसियों ने पति की पीट पीटकर हत्या कर दी. 

पिता ने दर्ज कराई एफआईआर
मृतक का नाम मोहम्मद सद्दाम बताया जा रहा है. जिसकी उम्र 20 साल थी. वहीं, पत्नी का नाम मोमिना खातून बताया गया है. घटना को लेकर मोहम्मद सद्दाम के पिता का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले वकील भाट, मुख्तार भाट, मजीर भाट, रुबीना खातून, अफसाना खातून ने मिलकर पिटाई कर दी. जिससे मोहम्मद सद्दाम की मौत हो गई. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, घटना की जानकारी परिजनों ने वीरपुर थाना को दी. बीरपुर थाना अध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने बताया कि पड़ोसियों ने मारपीट कर 20 साल के मोहम्मद सद्दाम की हत्या कर दी.  उन्होंने बताया कि पिता के बयान पर मामले को दर्ज कर लिया गया है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. थानाध्यक्ष का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

(रिपोर्ट-मोहन प्रकाश)

ये भी पढ़िये: World Tourism Day 2022: ये हैं बिहार के 6 सबसे फेमस टूरिस्ट प्लेस, देखने को मिलेगा भारत का गौरवशाली इतिहास

Trending news