Danapur News: दादा के साथ आ रही बच्ची का किडनैप, तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140884

Danapur News: दादा के साथ आ रही बच्ची का किडनैप, तलाश में जुटी पुलिस

Danapur Crime News: दानापुर में ऑटो स्टैंड से 11 वर्षीय बच्ची का अपहरण हो गया है. बच्ची शादी समारोह से अपने दादा के साथ घर लौट रही थी. परिजनों ने दानापुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है. 

दानापुर में अपराधियों ने बच्ची का अपहरण किया

Danapur News: बिहार की राजधानी पटना अपहरण की खबर सामने आई है. 4 मार्च को दानापुर बाजार से 11 वर्षीय बच्ची का अपराधियों ने अपहरण कर लिया. अपराधियों ने दादा से बच्ची को छीनकर अपहरण की घटना को अंजाम दिया. वहीं, इस किडनैपिंग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. डीएसपी एसपी समेत कई पुलिसवाले बच्ची की सकुशल बरामदगी के लिए जगह-जगह कर छापेमारी कर रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि अपहरण की गई बच्ची शाहपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. दानापुर थाने में बच्ची के परिजानों ने अपहरण का मामला दर्ज करवाया है. परिजन को किसी अनहोनी की आशंका सता रही है. 

दरअसल, पटना के दानापुर में ऑटो स्टैंड से 11 वर्षीय बच्ची का अपहरण हो गया है. बच्ची शादी समारोह से अपने दादा के साथ घर लौट रही थी. परिजनों ने दानापुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि दानापुर शाहपुर निवासी चंदेश्वर राय अपनी पोती तनु कुमारी के साथ अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शिरकत करने गए थे और समारोह के समाप्ति के बाद अपने घर दानापुर के शाहपुर घर लौट रहे थे. 

यह भी पढ़ें:Palamu News: स्पेनिश महिला के बाद अब आर्केस्ट्रा आर्टिस्ट से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

इसी दौरान ऑटो चालक ने लोगों को सगुना मोड़ के पास उतार दिया. वही से बच्ची गायब बताई जा रही है. घटना के संबंध में अपहृत बच्ची के पिता जयप्रकाश ने बताया कि मेरी बेटी अपने दादा के साथ शादी समारोह से लौट कर ऑटो से घर आ रही थी. इसी बीच एक अनजान लड़का उसके साथ बैठ गया जाम के चलते रास्ते में उतर गए. वही से साथ बैठे लड़के ने मेरी बच्ची का अपहरण कर लिया है.

घटना के संबंध में दानापुर एएसपी सुश्री दीक्षा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बच्ची अपने दादा के साथ घर जा रही थी. वह गायब हो गई है. सीसीटीवी देखा गया है कि एक लड़के ने उस लड़की का हाथ पकड़कर ले जा रहा है. परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत आवदेन दिया गया है. अपहरण का मामला दर्ज करते हुए जांच की जा रही है.

रिपोर्ट: इश्तियाक खान

Trending news