Nalanda Crime: सर्द अंधेरी की रात...4 डकैतों का बना साथ, फिर लूट लिया बैंक कैशियर का घर
Advertisement

Nalanda Crime: सर्द अंधेरी की रात...4 डकैतों का बना साथ, फिर लूट लिया बैंक कैशियर का घर

Bihar Crime: बिहार के नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र इलाके के अलौदिया गांव में चार की संख्या में डकैतों ने बैंक कैशियर के घर में घुसकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है. इसका विरोध करने पर वृद्ध महिला के साथ डकैतों ने मारपीट में की है. 

Nalanda Crime: सर्द अंधेरी की रात...4 डकैतों का बना साथ, फिर लूट लिया बैंक कैशियर का घर

नालंदाः Bihar Crime: बिहार के नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र इलाके के अलौदिया गांव में चार की संख्या में डकैतों ने बैंक कैशियर के घर में घुसकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है. इसका विरोध करने पर वृद्ध महिला के साथ डकैतों ने मारपीट में की है. 

घटना के संबंध में वृद्ध महिला कुसुम कुमारी ने बताया कि वह घर में अकेली रहती है. देर रात चार की संख्या में डकैतों ने घर की चारदीवारी फांदकर महिला को बंधक बनाकर घर के अंदर रखें 2 लाख नगद और 30 लाख के महंगे आभूषण के ऊपर डकैतों ने हाथ साफ कर दिया. वहीं करीब 1 घंटे तक डकैतों ने घर में जमकर तांडव मचाया.

वहीं शोर मचाने पर महिला के साथ डकैतों ने मारपीट भी किया. इस घटना के संबंध में बैंक कैशियर कुशलेंद कुमार ने बताया कि वह शेखपुरा जिले में पीएनबी बैंक में बैंक कैशियर है. जिसके कारण घर में सिर्फ उसकी मां रहती है. घटना के पीछे गांव के ही लोगों की मिलीभगत की बात सामने आ रही है. वहीं मानपुर थाना पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घटनास्थल से थोड़ी ही दूर वृद्ध महिला का मोबाइल भी बरामद हुआ है.

दहेज के खातिर ससुराल में विवाहिता की हत्या
वहीं बिहार के नालंदा के राजगीर थाना क्षेत्र इलाके के विस्थापित मोहल्ले में दहेज के खातिर ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है. 

दरअसल, अनिता कुमारी की शादी विस्थापित मोहल्ले के हीरा चौधरी के साथ 3 साल पूर्व हुई थी. शादी के बाद पति के द्वारा कभी मोबाइल तो कभी दहेज में मोटरसाइकिल की मांग को लेकर पत्नी को मारपीट कर प्रताड़ित किया करता था. दहेज में मोबाइल और मोटरसाइकिल नहीं देने के उपरांत ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर उसके सब को कुआं फेंक दिया. फिलहाल घटना के बाद ससुराल पक्ष के सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है.

इनपुट- ऋषिकेश 

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: मधेपुरा में एक लग्जरी कार में रखी भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, 4 तस्कर गिरफ्तार

Trending news