बेगूसराय में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर की पिता और बेटे की पिटाई, हालत गंभीर
Advertisement

बेगूसराय में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर की पिता और बेटे की पिटाई, हालत गंभीर

बेगूसराय में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पिता और बेटे समेत 4 लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

बेगूसराय में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर की पिता और बेटे की पिटाई, हालत गंभीर

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में इन दिनों आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में दबंगों की दबंगई एक बार फिर से सामने आई है. यहां पर छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पिता और बेटे समेत 4 लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

दबंगों ने घर में घुसकर की पिटाई
दरअसल, यह घटना बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा वार्ड नंबर 1 की है. यहां पर पिता और उसके बेटे समेत 4 की लोगों की दबंगों ने घर में घुसकर पिटाई कर दी.  दोनों को दबंगो ने लाड़ी डंडो और पिस्टल के बट से जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में पिता और बेटा समेत बाकी के चार लोग भी गंभीर  रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में पिता और बेटे को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, घायल पिता और बेटे की पहचान चमथा वार्ड नंबर 1 के रहने वाले बिजेन्द्र प्रसाद सिंह और बेटा संजय कुमार सिंह के रूप में हुई है. घटना को लेकर घायल संजय सिंह ने बताया कि बुधवार की रात पड़ोसी दबंग के द्वारा चाचा की लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई थी. इसको लेकर उनके साथ मारपीट की गई. जिसके बाद इस मारपीट में नाराज दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी. 

रास्ता रोक दबंगों ने दोबारा पिटा, हालत गंभीर
मारपीट देखकर बचाने आए लोगों की दबंगों ने जमकर पिटाई की. संजय सिंह ने बताया कि घायल अवस्था में इलाज कराकर लौट रहे थे, तो दबंगों को  लगा की पुलिस में मामला दर्ज करवा कर आ रहे हैं. जिसके बाद वापस से दबंगों ने रास्ता रोक कर लाठी डंडों, लोहे की रॉड और पिस्टल के बट से पीटना शुरू कर दिया. इस मारपीट में पिता और बेटे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि बाकी के दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

(रिपोर्टर-जितेंद्र चौधरी)

ये भी पढ़िये: Vastu Tips: इन पौधों के अचानक सूखने से बढ़ सकती है निगेटिव एनर्जी, आर्थिक स्थिति पर भी पड़ेगा असर

Trending news