भागलपुर : विधायक पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, कहा गोपाल मंडल ने दी जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1223612

भागलपुर : विधायक पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, कहा गोपाल मंडल ने दी जान से मारने की धमकी

भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक गोपाल मंडल लगातार विवादों में घिरे रहे हैं. अब उनपर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है.

(फाइल फोटो)

भागलपुर: भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक गोपाल मंडल लगातार विवादों में घिरे रहे हैं. अब उनपर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने विधायक के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है जिसमें कहा है कि विधायक ने उससे कहा कि जमीन खाली करो नहीं तो पूरे परिवार को जान से मारकर गंगा में बहा देंगे. 

जमीन खाली कर दो नहीं तो सभी परिवार को जान से मारकर गंगा नदी में बहा दूंगा. उक्त बातें भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा है. दरअसल गोपाल मंडल पर एक बार जमीन पर जबरन कब्जा कराने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है. 

ये भी पढ़ें- Agnipath Scheme: उपद्रव को देखते हुए बिहार में 19 जून तक 12 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

इस संबंध में इस्माइलपुर थाना के सुदन टोला के रामदेव मंडल की पत्नी जयमंती देवी ने इस्माइलपुर थाना में आवेदन देकर विधायक पर संगीन आरोप लगाई है. महिला ने इस्माइलपुर थाना में आवेदन देकर पुलिस को बताया कि मौजा परवत्ता में सात एकड़ 59 डीसमल जमीन को नापी के नाम पर साहू परवत्ता के रंजीत कुमार साहु, मंटू साहू, दिनेश साहू व विधायक गोपाल मंडल के साथ 20 अज्ञात लोगों के साथ देसी कट्टा, लाठी और 10 से अधिक लाइसेंसी हथियार के साथ विवादित जमीन पर पहुंचे.

महिला ने आगे बताया कि गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई. महिला ने आगे पुलिस को बताया कि विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि जमीन खाली कर दो नहीं तो सभी परिवार को जान से मारकर गंगा नदी में बहा दूंगा. महिला ने कहा कि हम लोग गरीब आदमी कई पुस्तों से जमीन की जोत अबाद करते आ रहे हैं. इस जमीन का मामला पटना हाईकोर्ट में लंबित है. जिसका केस नंबर 508 है.

महिला ने आगे कहा कि मेरी पुस्तैनी जमीन से हमें बेदखल करने से रोका जाये. मेरे परिवार के जान माल की रक्षा की जाए. वहीं दूसरी और उक्त जमीन पर साहू परवत्ता के दिनेश प्रसाद साहू उस जमीन को अपनी जमीन बता रहे हैं. दिनेश प्रसाद साहू, अमीन, विधायक व अन्य आदमियों के साथ जमीन की नापी करवाने के लिए पहुंचे थे. मामले में विधायक ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है. 

Trending news