Sushma Adhikari Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी पहुंची अपने देश, तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1233860

Sushma Adhikari Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी पहुंची अपने देश, तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना

Sushma Adhikari Pics: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री सुषमा अधिकारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि सुषमा अधिकारी नेपाल की रहने वाली हैं और इन दिनों वह अपने देश वापस पहुंची हैं. यहां से इंस्टाग्रम पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है.

(सुषमा अधिकारी)

पटना : Sushma Adhikari Pics: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री सुषमा अधिकारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि सुषमा अधिकारी नेपाल की रहने वाली हैं और इन दिनों वह अपने देश वापस पहुंची हैं. यहां से इंस्टाग्रम पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है. सुषमा अधिकारी की इन तस्वीरों को देखकर आप अपने आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे.

सुषमा अधिकारी इन तस्वीरों में सुपरहॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के जरिए सुषमा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देती नजर आ रही हैं. नेपाल की इस अभिनेत्री ने भोजपुरी के पर्दे पर अपनी अदाओं से ऐसी आग लगाई की आज इनके दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में दर्शक हैं. उन्हें भारत में आने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जरिए एक खास पहचान मिली. सुषमा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने जलवे ऐसे बिखेरे की आज भी उनकी कातिलाना अदाओं के कायल लोग मिल जाएंगे.

सुषमा अधिकारी इन दिनों अपने देश नेपाल में हैं और यहां की खूबसूरत वादियों से एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. लेकिन इस सब के बीच उनके चाहनेवालों की निगाह उनकी सुपरहॉट अदाओं पर टिकी हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushma Adhikari (@sushmaadhikariofficial)

सुषमा के बारे में बता दें कि वह एक पेशेवर मॉडल हैं और इसके साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज, टेलीविजन विज्ञापनों, प्रिंट विज्ञापनों में काम किया है. सुषमा ने कुछ नेपाली और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.

सुषमा अधिकारी अपने ग्लैमरस लुक वाली तस्वीरें आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. जो तस्वीरें सुषमा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं वह उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म के शूटिंग लोकेशन की है. सुषमा अधिकारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियो के रिलीज के साथ ही इस पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ जाती है.

Trending news