नम्रता मल्ला की सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियो देखकर आपको आ जाएगा पसीना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217256

नम्रता मल्ला की सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियो देखकर आपको आ जाएगा पसीना

Namrata Malla Hot Video & Pics: नम्रता मल्ला आज इंटरनेट पर अपनी अदाओं और बोल्डनेस से तहलका मचा रही हैं. नम्रता के दीवानों की संख्या सोशल मीडिया पर देखकर आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके प्रशंसकों की तादाद कितनी बड़ी है. नम्रता को 1.4 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. 

(नम्रता मल्ला)

पटनाः Namrata Malla Hot Video & Pics: भोजपुरी सिने वर्ल्ड में अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं की वजह से दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली अभिनेत्री नम्रता मल्ला को कौन नहीं जानता है. नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नम्रता की सिंजलिंग और ग्लैमरस अदाओं ने सोशल मीडिया का तापमान भी बढ़ा रखा है. नम्रता को भोजपुरी दर्शकों के बीच उनकी बोल्ड अदाओं की वजह से एक खास पहचान मिली हुई है.

नम्रता मल्ला आज इंटरनेट पर अपनी अदाओं और बोल्डनेस से तहलका मचा रही हैं. नम्रता के दीवानों की संख्या सोशल मीडिया पर देखकर आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके प्रशंसकों की तादाद कितनी बड़ी है. नम्रता को 1.4 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. नम्रता ने अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए कुछ सुपरहॉट वीडियो और तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो और तस्वीरों ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. नम्रता की यह वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही है.

नम्रता मल्ला ने वीडियो और फोटो के जरिए अपने फैंस के दिल पर जमकर राज करना शुरू किया है. अपने सेक्सी फिगर और कातिलाना अदा को देखकर नम्रता के फैंस आहें भर रहे हैं. नम्रता के इस वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

नम्रता मल्ला के प्रशंसक और चाहनेवाले उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि नम्रता मल्ला एक डांस स्कूल चलाती हैं. दिल्ली में अपने डांस स्कूल में नम्रता सबको डांस सिखाती हैं वहीं वह भोजपुरी पर्दे पर भी अपनी अदाओं से हंगामा मचा चुकी हैं. नम्रता ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में भी अपनी अदाओं से खूब आग लगाई है. नम्रता के बेली डांस के वीडियो को देखकर तो उनके फैंस और प्रशंसक उनकी अदा पर मिटन लगे हैं. नम्रता हरदिन अपनी हॉट बिकनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं और इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं.

नम्रता मल्ला लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और चाहनेवालों से जुड़ी रहती हैं और इसका एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. नम्रता हालिया जारी अपनी वीडियो और तस्वीरों में काफी हॉट नजर आ रही हैं. उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

Trending news