कौन है बिग बॉस शो में नजर आनेवाली 'मिस्ट्री गर्ल', भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह से ये है नाता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1372770

कौन है बिग बॉस शो में नजर आनेवाली 'मिस्ट्री गर्ल', भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह से ये है नाता

Big Boss 16 Show: बस दो दिन और इंतजार के बाद बिग बॉस 16 का प्रीमियर हो जाएगा. ऐसे में सलमान कान के इस मेगा शो में हिस्सा लेनेवाले प्रतिभागियों के नाम का खुलासा एक-एक कर हो रहा है. भोजपुरी के कलाकारों को लेकर भी इस बात की कयास लगाई जा रही है कि वह भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं.

कौन है बिग बॉस शो में नजर आनेवाली 'मिस्ट्री गर्ल', भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह से ये है नाता

पटना : Big Boss 16 Show: बस दो दिन और इंतजार के बाद बिग बॉस 16 का प्रीमियर हो जाएगा. ऐसे में सलमान कान के इस मेगा शो में हिस्सा लेनेवाले प्रतिभागियों के नाम का खुलासा एक-एक कर हो रहा है. भोजपुरी के कलाकारों को लेकर भी इस बात की कयास लगाई जा रही है कि वह भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं. ऐसे में एक 'मिस्ट्री गर्ल' के नाम का अब खुलासा हुआ है जिसके बारे में जानकर आप भी भरोसा नहीं कर पाएंगे. इस सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री को आप इस शो का हिस्सा बनते हुए देख सकते हैं.

बता दें कि सलमान खान के बिग बॉस 16 शो में ग्लैमर का तड़का लगाती सुपरहॉट और बोल्ड सौंदर्या शर्मा नजर आनेवाली हैं. इससे पहले मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें मास्क पहने 'मिस्ट्री गर्ल' नजर आ रही थीं जिसे लेकर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि यह कोई और नहीं सौंदर्या शर्मा है. सौंदर्या शर्मा वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही हैं लेकिन आपको बता दें कि वह इंडस्ट्री के लिए नया नाम नहीं हैं. वह काफी समय से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं लेकिन उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई है, ऐसे में वह भी एक खास पहचान की तलाश में हैं जो उन्हें बिग बॉस के शो से भरपूर मिल सकती है.

डेंटल स्टडीज में बैचलर सौंदर्या बेहतरीन एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. सौंदर्या दिल्ली की रहनेवाली हैं और यहीं पली बढ़ी हैं. वह एक डॉक्टर के तौर पर दिल्ली के कई अस्पतालों में काम कर चुकी हैं. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ट्रेनिंग लेकर सौंदर्या ने अभिनय में अपने करियर बनाने के लिए कदम रखा और मुंबई में कई ऑडिशन दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma)

सौंदर्या को गायकी भी पसंद है और वह गिटार अच्छा बजाती हैं, इसके साथ ही उन्हें कार रेसिंग का भी खूब शौक है. उन्होंने 'रक्तांचल' वेब सीरीज से इस प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था. इस साथ ही वह 'रांची डायरीज' फिल्म में लीड रोल निभा चुकी हैं. सौंदर्या को इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉले करते हैं. गाना 'तुमसा कोई प्यारा' के भोजपुरी वर्जन के वीडियो में सौंदर्या पवन सिंह के साथ ठुमके लगाती नजर आई थीं और यह गाना आज भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

Trending news