बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा नमकीन है इस नेपाली बाला का जलवा, इसके हॉटनेस के सामने सब फीका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1470216

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा नमकीन है इस नेपाली बाला का जलवा, इसके हॉटनेस के सामने सब फीका

Sushma Adhikari Instagram Pics: भोजपुरी के पर्दे का चार्म अब कई विदेशी अभिनेत्रियों को भी पसंद आ रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना : Sushma Adhikari Instagram Pics: भोजपुरी के पर्दे का चार्म अब कई विदेशी अभिनेत्रियों को भी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि बिहार के अलावा देश के कई और राज्यों की अभिनेत्री तो आपको भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर आएंगी हीं, कई विदेशी बालाओं को भी अपना जलवा बिखेरते आप भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर देख सकते हैं. ऐसी ही एक सुपरहॉट और बोल्ड नेपाली बाला हैं जिन्होंने अपनी कातिल अदाओं से भोजपुरी दर्शकों को घायल कर दिया है.

नेपाल की इस सुपरहॉट और बोल्ड बाला सुषमा अधिकारी ने कम समय में अपनी बोल्डनेस और गॉर्जियस लुक की वजह से भोजपुरी के लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. सुषमा अधिकारी ने ढेर सारे भोजपुरी गाने के वीडियो और कई फिल्मों में काम किया है. बता दें कि सुषमा अधिकारी नेपाल से हैं और इस नेपाली बाला की खूबसूरती और फिटनेस के आगे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां टिक नहीं पाती हैं.

सुषमा अधिकारी ने अपनी कुछ सुपरहॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसने हंगामा मचा दिया है. सुषमा अधिकारी की इन तस्वीरों को देखकर आप भी नेपाली बाला की सुंदरता के मुरीद हो जाएंगे. सुषमा ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है.

नेपाली बाला सुषमा अधिकारी ने भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर अपनी जबरदस्त हॉटनेस का जलवा बिखेरकर हंगामा मचा दिया है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी बोल्ड फोटो-वीडियो वायरल होती रहती है. सुषमा हर दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं उसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. सुषमा अधिकारी की इन तस्वीरों को देखकर आपको भरोसा नहीं होगा. वह अपनी सोख अदाओं से लोगों के दिलों को धड़का रही हैं. सुषमा अधिकारी इन तस्वीरों में सुपरहॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के जरिए सुषमा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देती नजर आ रही हैं.

भोजपुरी की यह सुपरहॉट गर्ल सुषमा अधिकारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती हैं. सुषमा को उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सुषमा एक सुपर मॉडल हैं. वह कई म्यूजिक वीडियो और टीवी विज्ञापनों में काम कर तहलका मचा चुकी हैं. उन्होंने नेपाली फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और भोजपुरी फिल्मों के पर्दे पर भी अपने अभिनय से तहलका मचा रही हैं.

ये भी पढ़ें- भागलपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, जानकर दहल जाएगा आपका कलेजा

Trending news