इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की फिटनेस देखकर आप नहीं लगा सकते उनकी उम्र का अंदाजा
Advertisement

इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की फिटनेस देखकर आप नहीं लगा सकते उनकी उम्र का अंदाजा

  भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी अन्य इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं. आपको बता दें कि हिंदी के दर्शकों की संख्या के बाद भोजपुरी के दर्शकों की संख्या सबसे ज्यादा है.

(फाइल फोटो)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी अन्य इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं. आपको बता दें कि हिंदी के दर्शकों की संख्या के बाद भोजपुरी के दर्शकों की संख्या सबसे ज्यादा है. हिंदी के बाद भोजपुरी एक ऐसी भाषा है जिसकी फिल्में सरहद की सीमा के पार भी कई देशों में देखी जाती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के पास दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में इस इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की पॉपुलरिटी का अंदाजा भी आप स्वतः ही लगा सकते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की अभिनेत्रियां फिटनेस, बोल्डनेस और हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आती हैं. भोजपुरी सिनेमा की कई अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं जिसकी फिटनेस को देखकर आप आहें भरने लगेंगे. दरअसल भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों ने अब अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया है और यही वजह है कि भोजपुरी की कुछ सुपरहॉट अभिनेत्रियों का जलवा आप देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा ही नहीं सकते हैं. 

बता दें कि इस इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो फिटनेस फ्रीक हैं और अपने को फिट रखने के लिए रोजाना जिम में पसीना बहाती रहती हैं. ऐसे में इस इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताते हैं जिनको देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगा सकते हैं.  

मोनालिसा
भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और सुपरहॉट अभिनेत्री मोनालिसा ने भले अब भोजपुरी इंडस्ट्री से अपना नाता तोड़ लिया है. लेकिन एक समय में वह भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती थीं और आज भी उनको चाहनेवालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है. आपको बता दें कि 21 नवंबर 1982 को जन्मी मोनालिसा का असली नाम अंतरा विस्वास है और वह अभी 39 साल की हैं. इस उम्र में भी मोनालिसा की फिटनेस देख आप उसकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. मोनालिसा वर्कआउट के अलावा डांस की भी काफी शौकीन है. ऐसे वह अपने आप को फिट रखती है.

पूनम दुबे
32 साल की सुपरहॉट और बोल्ड भोजपुरी अभिनेत्री पूनम दुबे का जलवा आज भी ऐसा है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 8 फरवरी 1990 को जन्मी पूनम दुबे को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिला है और उनकी फिटनेस पर आज भी लोग फिदा हुए जाते हैं. पूनम रोजाना वर्कआउट करती हैं. वह खूब वेट ट्रेनिंग करती हैं और उनके मसल्स काफी कसे हुए हैं. 

काजल राघवानी
भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री काजल राघवानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक समय काजल राघवानी को उनके मोटे शरीर की वजह से खूब सुनना पड़ता था लेकिन अब काजल की बॉडी फिटनेस को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि अभिनेत्री 32 की उम्र को पार कर गई हैं. काजल का जन्म 20 जुलाई 1990 को हुआ था और वह इस समय काफी फिट हैं.

अक्षरा सिंह 
भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह का जन्म 30 अगस्त 1993 को हुआ था. वह 29 साल की हैं लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर आप अंदाजा ही नहीं लगा सकते हैं कि अक्षरा की उम्र इतनी है. वह लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जिम और एक्सरसाइज की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

आम्रपाली दुबे
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर निरहुआ की सबसे रोमांटिक जोड़ीदार के तौर पर नजर आनेवाली और अपने नाम कई रिकॉर्ड स्थापित कर लेनेवाली 35 साल की आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता है. आम्रपाली 11 जनवरी 1987 को पैदा हुई थी. वह इतनी फिट हैं कि उनको देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं.

रानी चटर्जी
भोजपुरी क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड और 500 के करीब फिल्मों में अभिनय कर चुकी रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता है. रानी का जन्म 3 नबंवर 1979 को हुआ. वह इस समय 42 साल की हैं और आपको बता दें कि उनको देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा कतई नहीं लगा सकते हैं. रानी चटर्जी लगातार अपने वर्कआउट और एक्सरसाइज के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Monalisa Photo: मोनालिसा ने रेड साड़ी में शेयर किया फेस्टिव लुक, दिखाया देसी अंदाज

Trending news