Rani Chatterjee: रानी चटर्जी को किसमें रब दिखता है, कहा आई लव यू
Advertisement

Rani Chatterjee: रानी चटर्जी को किसमें रब दिखता है, कहा आई लव यू

Rani Chatterjee: अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है. रानी चटर्जी अक्सर अपनी फिटनेस और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक बार फिर से प्यार के रंग में दिखाई दे रही थी. 

(फाइल फोटो)

Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री की फिटनेस फ्रीक कही जाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वह आज कल इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वह अपनी फिटनेस और एक्सरसाइज से रिलेटेड फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. जिसे उनके फैंस के द्वारा भी बहुत पसंद किया जाता है. वहीं, इस बार अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है. रानी चटर्जी अक्सर अपनी फिटनेस और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक बार फिर से प्यार के रंग में दिखाई दे रही थी. 

तुझमें रब दिखता है पर बनाई रील
रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने रेड कलर का गाउन पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने शीशे में सेल्फी लेते हुए एक रील वीडियो बनाया है. उन्होंने इस रील पर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के गाने तुझमें रब दिखता है बजाया है. यह गाना रब ने बना दी जोड़ी का है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया था. रानी चटर्जी ने इस गाने पर रील वीडियो शूट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने प्यार का इजहार करते हुए कैप्शन में लिखा है "आई लव यू माय लव". हालांकि उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिया है. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि मुझे प्यार चाहिए और कुछ नहीं. 

 

फैंस ने किए कमेंट
अभिनेत्री के इस वीडियो को शेयर करने के बाद से ही फैंस के कमेंट आने शुरू हो गए. फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की. कई फैंस ने कहा कि अभी तक आईफोन 10 ही चलाती हो, इतना कमाती हो एक 12 या फिर 13 खरीद लो और हां एक मुझे भी गिफ्ट कर देना. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने फैन को रिप्लाई देते हुए कहा कि आप खुद गिफ्ट कर दो मेरे पास नहीं है. कुछ इसी प्रकार के कमेंट रानी चटर्जी के 

2021 में हुआ था ब्रेकअप
बता दें कि रानी चटर्जी का 2021 में बॉयफ्रेंड मनदीप बामरा से ब्रेकअप हुआ था. फैंस काफी लंबे वक्त तक रानी और उनके बॉयफ्रेंड मनदीप के साथ शादी का इंतजार कर रहे थे. लेकिन अचानक से सोशल मीडिया के पोस्ट पर ब्रेकअप की जानकारी दी. जिस पर रानी ने लिखा था कि यह तो आजकल का रिवाज है साहब कि जब लोगों का मन भर जाता है तब बातों का सिलसिला भी खत्म हो जाता है. हालांकि रानी फिलहाल  अपनी फिटनेस और अपने करियर में व्यस्त हैं. वह अक्सर अपने काम को लेकर और अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है. 

ये भी पढ़िये: Karnataka Hijab Ban: सुप्रीम कोर्ट में हिजाब विवाद पर फंसा पेंच, जारी रहेगा बैन

Trending news