प्रेम प्रसंग की अफवाह पर खुद सामने आईं रानी, दिया लोगों को ऐसा जवाब
Advertisement

प्रेम प्रसंग की अफवाह पर खुद सामने आईं रानी, दिया लोगों को ऐसा जवाब

Rani Chatterjee Love Affairs : भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी अब 40 से ज्यादा उम्र की हो गई हैं लेकिन उनका जलवा किसी नई भोजपुरी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

प्रेम प्रसंग की अफवाह पर खुद सामने आईं रानी, दिया लोगों को ऐसा जवाब

पटना : Rani Chatterjee Love Affairs : भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी अब 40 से ज्यादा उम्र की हो गई हैं लेकिन उनका जलवा किसी नई भोजपुरी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. रानी चटर्जी के नाम भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड हैं, वह 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और आज भी उनको पसंद करनेवालों की संख्या करोड़ों में है. आपको बता दें कि बढ़ती उम्र और खराब होते फिगर की वजह से एक समय रानी की खूब आलोचना हुई. इसके बाद रानी ने अपनी मेहनत के दम पर आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया और आज भी रानी किसी भी भोजपुरी एक्ट्रेस को हॉटनेस के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं. अपने फिगर को मेंटेंन रखने के लिए रानी जिम में खूब पसीना बहाती हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपने वर्क आउट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. रानी अपने बेबाक अंदाज के लिए दर्शकों के बीच अपनी खासी पहचान रखती हैं. रानी के नए गानों और फिल्मों का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. बता दें कि इतना सबकुछ होने के बाद भी रानी को ट्रोल करनेवालों की संख्या में कमी नहीं आई है. वह जब भी अपना कोई नया पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं उन्हें ट्रोल करनेवाले लोग उनपर खूब टिप्पणी करते हैं. इनमें से कई ट्रोल तो कई बार रानी को आंटी तक कहकर संबोधित कर देते हैं. वहीं उनके पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगातार कमेंट किया जाता है. ट्रोल करने वाले उनके लव अफेयर को लेकर भी लगातार कमेंट करते रहते हैं. ऐसे में रानी ने सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों के लिए एक वीडियो जारी किया और खुलकर लोगों को जवाब दिया.

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि फेक न्यूज... चार अफेयर वो भी एक्टर के साथ हा हा हा... नो वे... #स्टॉप फेक न्यूज.. रानी चटर्जी वीडियो के जरिए उन सूत्रों के बारे में जानना चाहती है कि उनके झूठे रिलेशनशिप की खबरों को हवा कौन दे रहा है. इससे पहले भी रानी चटर्जी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक वीडियो जारी किया था. इस वीडियो में रानी 'आंटी नंबर 1' के गाने पर जमकर थिरकती नजर आईं, इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि फेक आईडी से आंटी लिखनेवालों आज जमाना आंटी का है. ऐसे में आंटी शब्द को गाली की तरह मत दो. फेक आईडी बनाकर आंटी लिखते हो, हां मैं आंटी हूं.

ये भी पढ़ें- यूपी की अभिनेत्रियों का भोजपुरी में बढ़ रहा दबदबा, जानिए कौन-कौन इस राज्य से रखती हैं ताल्लुक

Trending news