Bhojpuri Song: भोजपुरी का ‘राजा हमका भी गोवा घुमाई दा’ सॉन्ग हुआ रिलीज, जानें एक दिन में कितने मिले व्यूज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1506354

Bhojpuri Song: भोजपुरी का ‘राजा हमका भी गोवा घुमाई दा’ सॉन्ग हुआ रिलीज, जानें एक दिन में कितने मिले व्यूज

‘राजा हमका भी गोवा घुमाई दा’ सॉन्ग को भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने की शूटिंग गोवा में खूबसूरत जगह पर हुई है. गाने की वीडियो को देखर लगेगा नहीं कि इस गाने की शूटिंग भोजपुरी म्यूजिक सेंसेशन में हुई है इसे देखकर लगेगा कि यह गाना किसी बॉलीवुड का है.

Bhojpuri Song: भोजपुरी का ‘राजा हमका भी गोवा घुमाई दा’ सॉन्ग हुआ रिलीज, जानें एक दिन में कितने मिले व्यूज

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक सेंसेशन की लिस्ट में एक नया गाना ‘राजा हमका भी गोवा घुमाई दा’ जुड़ गया है. इस गाने को अभिनेता व्रिकांत सिंह राजपूत ने रिलीज किया है और गाने को शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. इस गाने की थीम मौज मस्ती वाली है. इसलिए इस गाने को गोवा में शूट किया गया है. गाने की वीडियो विक्रांत सिंह राजपूत और आकांक्षा दुबे की केमेस्ट्री बेहद अतरंगी है. बता दें कि यह गाना आम भोजपुरी गानों से एक दम अलग है.

यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है सॉन्ग
बता दें कि ‘राजा हमका भी गोवा घुमाई दा’ सॉन्ग को भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने की शूटिंग गोवा में खूबसूरत जगह पर हुई है. गाने की वीडियो को देखर लगेगा नहीं कि इस गाने की शूटिंग भोजपुरी म्यूजिक सेंसेशन में हुई है इसे देखकर लगेगा कि यह गाना किसी बॉलीवुड का है. गाने की वीडियो में सभी कलाकारों ने बहुत अच्छे से काम किया है. वीडियो देखने के बाद हर कोई इस गाने की तारीफ कर रहा है. इस गाने रिलीज के बाद यह हर किसी की पहली पसंद बन गया है. गाने को बहुत लाइक मिल रहे हैं.

सॉन्ग ‘राजा हमका भी गोवा घुमाई दा’ को लेकर एकसाईटेड है विक्रांत
बता दें कि ‘राजा हमका भी गोवा घुमाई दा’ सॉन्ग को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत बहुत एकसाईटेड हैं. उनका मानना है कि यह गाना नए फ्लेवर और कलेवर का है और उन्होंने फैंस से अपील की है कि इस गाने को जरूर देखें. साथ ही कहा कि हमेशा कोशिश रहती है कि बिहार को सब जाने और भोजपुरी के गानों पर सब थिरकते रहे. साथ ही कहा कि अब तक गाने को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. आगे भी इसी तरह फैंस का प्यार मिलता रहे.

सॉन्ग तैयार करने में इन कलाकारों का है योगदान
बता दें कि जब किसी स्टोरी पर काम होता है तो उसे में किसी एक आदमी का योगदान नहीं होता है. सभी के सहयोग से अपने कार्य का सफल बनाया जाता है. विक्रांत सिंह राजपूत का कहना है कि सॉन्ग ‘राजा हमका भी गोवा घुमाई दा’ को मैंने अकेले ने तैयार नहीं किया है इसमें कई लोगों का सहयोग लगा है. बता दें कि इस गाने को शिल्पी राज ने गया है और इसके म्यूजिक वीडियो में विक्रांत सिंह राजपूत और आकांक्षा दुबे अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं. साथ ही सॉन्ग के लिरिक्स और म्यूजिक विकास मिश्रा के है. सॉन्ग के कोरियोग्राफर दिलीप मिस्त्री और दीपा मिस्त्री हैं इनके अलावा कई लोगों को सॉन्ग को सफल बनाने के अपना  सहयोग दिया है.

ये भी पढ़िए-  Bank Holiday in January 2023: नए साल जनवरी में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

Trending news