Rani chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, फैंस को लगा तगड़ा झटका
Advertisement

Rani chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, फैंस को लगा तगड़ा झटका

Rani chatterjee:भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के वजह  से लाइमलाइट में बनी रहती है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. इस खबर के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है.

Rani chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, फैंस को लगा तगड़ा झटका

Rani chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के वजह  से लाइमलाइट में बनी रहती है. एक्ट्रेस अपनी अदाओं और बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. फिल्मों के अलावा रानी सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़े रहने की कोशिश करती हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. इस खबर के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है.

प्रोफाइल फोटो भी हुई डिलीट 
दरअसल, एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है. स्टोरी शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने लिखा, 'मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं..धन्यवाद.'  इसके बाद उनकी प्रोफाइल फोटो भी नहीं नजर आ रही है. एक्ट्रेस रानी के इस पोस्ट के सामने आने के बाद से इंटरनेट जगत में काफी हलचल बढ़ गई है. पोस्ट को देखने के बाद कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि रानी चटर्जी इन दिनों अपने काम के चलते काफी व्यस्त हैं इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया है.  इस बार सोशल मीडिया से इस तरह अचानक दूरी बनाने के उनके फैसले ने फैंस को काफी हैरान और परेशान कर दिया है. 

fallback

अचानक लिया सोशल मीडिया से ब्रेक
हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया से ऐसे अचानक ब्रेक क्यों ले लिया है. उनकी इस पोस्ट ने भी फैंस के दिमाग में एक उलझन डाल दिया है. देखा जाए तो एक्ट्रेस अक्सर अपनी पोस्ट से फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं. अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

20 साल से भोजपुरी इंडस्ट्री में सक्रिय
एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में 20 साल से काम कर रही है. रानी की अपकमिंग फिल्म एक्टर प्रेम सिेंह के साथ है. रानी बहुत लंबे समय बाद भोजपुरी फिल्म में नजर आने वाली है. 

यह भी पढ़ें- Neha Malik Photoshoot: ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस नेहा मलिक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पार कीं बोल्डनेस की हदें

Trending news