Bhojpuri: अक्षरा सिंह के अपकमिंग सॉन्ग ‘कमरिया’ का फस्ट लुक वायरल, पोस्टर ने इंटरनेट पर लगाई आग
Advertisement

Bhojpuri: अक्षरा सिंह के अपकमिंग सॉन्ग ‘कमरिया’ का फस्ट लुक वायरल, पोस्टर ने इंटरनेट पर लगाई आग

Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने अपने आने वाले गाने ‘कमरिया’ का फस्ट लुक शेयर किया है. अक्षरा सिंह ने ‘कमरिया’का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसने आते ही फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. ‘कमरिया’के पोस्टर में अक्षरा सिंह अपनी बैक फ्लांट करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Bhojpuri: अक्षरा सिंह के अपकमिंग सॉन्ग ‘कमरिया’ का फस्ट लुक वायरल, पोस्टर ने इंटरनेट पर लगाई आग

Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने बेहतरीन अभिनय और गायिकी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने गानों से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इसके अलावा अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता हुआ है. एक्ट्रेस इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त है. वहीं, अक्षरा सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज एंड वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है. जिसके बाद से उस फोटो ने आते ही धमाल मचा दिया है. 

‘कमरिया’ का फस्ट लुक इंस्टाग्राम पर किया शेयर
उन्होंने अपने आने वाले गाने 'कमरिया' का फस्ट लुक शेयर किया है. अक्षरा सिंह ने 'कमरिया' का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसने आते ही फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. ‘कमरिया’ के पोस्टर में अक्षरा सिंह अपनी बैक फ्लांट करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस पोस्टर में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है. हालांकि उनकी अदाओं को पोस्टर के जरिए साफ तौर पर देखा जा सकता है. अक्षरा सिंह का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैंस भी लगातार उनके पोस्टर लुक पर कमैंट्स कर रहे हैं. गाने के पोस्टर लुक के शेयर होने के बाद फैंस में इसको लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही हैं. अक्षरा सिंह को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फैशन आइकन कहा जाता है. 

अक्षरा सिंह हैं कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त
अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. वह इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. वहीं, बीते दिनों उनका एक गाना ‘पिया के झुलुफिया’ रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस गाने में अक्षरा के साथ कुणाल वर्मा ने अभिनय किया था. इसके अलावा भी उन्होंने कुणाल वर्मा के साथ ‘कितने झूठे’ में भी काम किया है. वहीं, अभिनेत्री ने कई वीडियो के लिए गाने गाए हैं. इसके अलावा अक्षरा सिंह भोजपुरी में कई फिल्में कर चुकी हैं. साथ ही उनके हाथ में अभी भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. जिसको लेकर वह व्यस्त चल रही हैं. 

ये भी पढ़िये: Gujarat Result 2022: गुजरात में क्यों हारी कांग्रेस? विधायक अजीत शर्मा ने बताई वजह

Trending news