Neelkamal New Song : 'शराब साड़ी प गिरल बा...' देखिए, नीलकमल और क्वीन शालनी की जबरदस्त केमिस्ट्री
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1747197

Neelkamal New Song : 'शराब साड़ी प गिरल बा...' देखिए, नीलकमल और क्वीन शालनी की जबरदस्त केमिस्ट्री

भोजपुरी सिंगर नीलकमल (Neelkamal New Song) का नया गाना यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है. इस गाने में नीलकमल और क्वीन शालनी (Queen Shalinee) की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. फैंस जमकर इस गाने को सुन रहे हैं.

नीलकमल का नया गाना

Neelkamal New Song : भोजपुरी सिंगर नीलकमल (Neelkamal New Song) का नया गाना यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है. इस गाने में नीलकमल और क्वीन शालनी (Queen Shalinee) की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. फैंस जमकर इस गाने को सुन रहे हैं. अगर आपने सुन लिया तो अच्छी बात है, नहीं सुना तो चलिए गाने की पूरी स्टोरी आपको बताते हैं. 

'शराब साड़ी प गिरल बा' नया गाना

दरअसल, नीलकमल (Neelkamal Singh) का यूट्यूब पर जो नया गाना अपलोड किया है उसका नाम 'शराब साड़ी प गिरल बा'...इस गाने को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वैसे भी नीलकमल का गाना शानदार होता है. उनकी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. खैर, अब अब इस गाने के बारे में बात करते हैं कि इस गाने में नीलकमल के साथ आवाज किसकी है और वीडियो में उनके साथ एक्टिंग किस हीरोइन ने की है.

ये भी पढ़ें :खेसारी का दो साल पुराना गाना यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड, 'परदेसिया' ने मचाया बवाल

गाने के बोल को समझिए

'शराब साड़ी प गिरल बा...भतार तोर नाली में गिरल बा' गाने को नीलकमल ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के लिरिक्स अशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं और मिक्स मास्टर जीतू शर्मा हैं. वीडियो पर नीलकमल के साथ एक्टिंग क्वीन शालनी (Queen Shalinee) ने किया है. दोनों की जोड़ी शानदार दिख रही है. ये गाना पूरी तरह से शराब से होने वाले नुकसान पर बेस्ट है. जैसे- शराब पीने के बाद लोग घर और बाहर कैसी हरकत करते हैं.

ये भी पढ़ें : उफ क्या वीडियो है! पवन सिंह और सपना चौधरी के इस गाने ने मचा डाला गदर

 

Trending news