लंबे अंतराल के बाद जब एक-दूसरे के साथ नजर आए पवन सिंह और मोनालिसा, चाहनेवाले हो रहे खुश
Advertisement

लंबे अंतराल के बाद जब एक-दूसरे के साथ नजर आए पवन सिंह और मोनालिसा, चाहनेवाले हो रहे खुश

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच पवन सिंह और मोनालिसा दोनों किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और यही वजह है कि उन्हें भोजपुरी का पावरस्टार कहा जाता है.

(फाइल फोटो)

Pawan Singh With Monalisa: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच पवन सिंह और मोनालिसा दोनों किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और यही वजह है कि उन्हें भोजपुरी का पावरस्टार कहा जाता है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा को भोजपुरी के सभी दर्शक जानते और पसंद करते हैं. बता दें कि लंबे समय से मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से दूरी बना ली थी लेकिन भोजपुरी दर्शकों के दिल में उनके लिए जगह कम नहीं हुई. 

आपको बता दें कि मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में एंट्री मारी तो वहां पहली बार कुछ ऐसा हुआ जो भोजपुरी के इतिंहास में ही नहीं बल्कि बिंग बॉस के घर में भी पहली बार हो रहा था. मोनालिसा ने बिग बॉस के घर के अंदर ही अपने प्रेमी विक्रांत सिंह जो भोजपुरी के स्टार हैं से शादी रचा ली. फिर जब दोनों बिग बॉस के घर से बाहर आए तो विक्रांत तो भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर आए लेकिन मोनालिसा पर्दे से गायब हो गईं. वह टीवी की दुनिया में कदम रख चुकी थी और उन्हें वहां काफी शोहरत भी मिलने लगी. फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. टीवी से सिनेमा के पर्दे और फिर वेब सीरीज मोनालिसा ने अपने अभिनय के जरिए खूब नाम कमाया. इस सब के बीच भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों में मोनालिसा के लिए प्यार कम नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ें- प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने चाकू से गोदकर मार डाला, गिरफ्तार

बता दें कि एक समय भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी को दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते थे. इस जोड़ी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी. वहीं दोनों ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन गानों के वीडियो में काम भी किया. अब एक बार फिर भोजपुरी दर्शकों की खुशी इसलिए दोगुनी हो गई है क्योंकि पावरस्टार पवन सिंह और मोनालिसा एक बार पिर से साथ में नजर आने वाले हैं और मोनालिसा ने इसी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. 

पवन सिंह और मोनालिसा अपने आगामी प्रोजेक्ट के जरिए पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्रम हैंडल पर पवन सिंह के साथ कई बेहतरीन तस्वीरें शेयर करते हुए इसके बारे में लिखा तो उनके चाहने वाले गदगद हो गए. मोनालिसा के इस पोस्ट पर जमकर लोग लाइक और कमेंट करने लगे. दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब दर्शकों के लिए यह तोहफे से कम नहीं है. 

Trending news