Jan Vishwas Yatra: जनविश्वास यात्रा के दौरान 27 फरवरी को जमुई पहुंचेंगे तेजस्वी यादव, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2127165

Jan Vishwas Yatra: जनविश्वास यात्रा के दौरान 27 फरवरी को जमुई पहुंचेंगे तेजस्वी यादव, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

Tejashwi Yadav Jan Vishwas Yatra: जमुई में पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान विभिन्न जिला होते हुए 27 फरवरी को जमुई पहुंचेंगे. यहां श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे और अपने 17 महीने के कार्यों को जनता के बीच रखेंगे.

तेजस्वी यादव

जमुई: Jan Vishwas Yatra: बिहार के जमुई में पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान विभिन्न जिला होते हुए 27 फरवरी को जमुई पहुंचेंगे. यहां श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे और अपने 17 महीने के कार्यों को जनता बीच रखेंगे.

उक्त जानकारी शनिवारी को बिहार सरकार के पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने कही है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ-साथ यहां के लोगों के बीच काफी उत्साह है. जोर-जोर से सभी कार्यकर्ता इसकी तैयारी में जुटे हुए हैं. आगे उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जब से विपक्ष का कमान संभाले और सत्ता में बैठे लोगों ने धोखा दिया. 

उन्होंने कहा कि उसके बाद से ही वह जनता के बीच निकल चुके हैं और अपने 17 महीने के कार्यकाल को जनता के बीच रख रहे हैं. इसके साथ ही विरोधियों के गलत मंसूबे को बता रहे हैं. जिस-जिस जिला में तेजस्वी यादव जा रहे हैं. वहां-वहां लोगों का प्यार और आशीर्वाद उनको मिल रहा है. 5 से 10 हजार नहीं बल्कि एक से डेढ़ लाख लोगों का जन सैलाब उनका सभा में उमड़ रहा है.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर जमुई में भी जोर-जोर से कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हैं. तेजस्वी की सभा को ऐतिहासिक बनाने में लगे हुए हैं. उन्होंने तैयारी में जुटे राजद के जिला अध्यक्ष त्रिवेणी यादव सहित सभी कार्यकर्ताओं को ढेर सारी बधाइयां दी है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने 17 महीने में जो कर दिखाया है. वह आज तक किसी ने नहीं किया है. जमुई की धरती पर उनके स्वागत के लिए जगह-जगह पर तोरण द्वार के साथ-साथ अन्य तैयारियां की जा रही है. वे बांका होते हुए जमुई पहुंचेंगे. उसके बाद लखीसराय से आगे के लिए रवाना होंगे.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Jamui News: प्लेटफार्म पर 5 साल के बच्चे को भूली मां, महिला कांस्टेबल ने कुछ इस तरह रखा ध्यान

Trending news