लखीसराय में फर्जी अधिकारी बनकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो लोग गिरफ्तार
Advertisement

लखीसराय में फर्जी अधिकारी बनकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो लोग गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नालंदा जिले के रहने वाले लुटेरे अनिल कुमार सिन्हा और रवि कुमार से पूछताछ की जा रही है. इसके पास से पुलिस ने लूटी गई मोबाइल व नकदी भी बरामद किया.

लखीसराय में फर्जी अधिकारी बनकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो लोग गिरफ्तार

लखीसराय: लखीसराय में एएसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में गठित एसआईटी की टीम ने फर्जी अधिकारी बनकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया. पुलिस ने इस मामले में गिरोह के लुटेरे अनिल कुमार सिन्हा और रवि कुमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों लुटेरो से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि बीते 25 अगस्त को महिसोना निवासी दिनेश कुमार से लखीसराय रेलवे पुल के नीचे एक फोर व्हीलर कार में सवार दो लोग लिफ्ट देने के नाम बैठा लिया और बड़ी दुर्गा स्थान के समीप खुद को अधिकारी बताकर धमकाकर उससे मोबाइल, एटीएम व नकदी लेकर भाग गया. बाद में एटीएम से चौदह हजार रुपए की निकासी कर ली गई. घटना को लेकर गठित एसआईटी की टीम ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर मामले का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही लूटे गए मोबाइल व 55 सौ रुपये बरामद किया गया.

पुलिस गिरोह के अन्य बदमाशों की जांच में जुटी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नालंदा जिले के रहने वाले लुटेरे अनिल कुमार सिन्हा और रवि कुमार से पूछताछ की जा रही है. इसके पास से पुलिस ने लूटी गई मोबाइल व नकदी भी बरामद किया. इसके साथ ही घटना में शामिल एक अन्य व्यक्ति चंदन कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ ही कहा कि ये लोग फर्जी अधिकारी बनकर लोगों से ठगगी व लूटने का काम करते है.

इनपुट-  राज किशोर

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates:केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची मोक्ष नगरी गया, किया पिंडदान, बिहार और झारखंड की अन्य बड़ी खबरें पढ़ें यहां

Trending news