पुलिस को खुली चुनौती दे रहे अपराधी, नहीं रूक रही छिनैती की घटनाएं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1454016

पुलिस को खुली चुनौती दे रहे अपराधी, नहीं रूक रही छिनैती की घटनाएं

बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र में झपटमार गिरोह के अपराधियों की सक्रियता से छिनतई की घटना रूकने का नाम नहीं ले रही है. पुलिस एक घटना की गुत्थी सुलझाने में लगी रहती है, इसी बीच क्षेत्र में सक्रिय झपटमार गिरोह दूसरी घटना को अंजाम देकर गायब हो जाते हैं.

(फाइल फोटो)

बांका : बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र में झपटमार गिरोह के अपराधियों की सक्रियता से छिनतई की घटना रूकने का नाम नहीं ले रही है. पुलिस एक घटना की गुत्थी सुलझाने में लगी रहती है, इसी बीच क्षेत्र में सक्रिय झपटमार गिरोह दूसरी घटना को अंजाम देकर गायब हो जाते हैं. जो यहां की पुलिस के लिए खुली चुनौती से कम नहीं है.  

ताजा घटना अमरपुर थाना क्षेत्र के भरको-गोरगम्मा संपर्क पथ पर देर शाम घटी है. जहां दो बाइक पर सवार पांच हथियारबंद अपराधी बिहार कापरेटिव क्रेडिट सोसायटी लिमिटेड अमरपुर शाखा के मोटीवेटर निरंजन कुमार के साथ छिनैती करके फरार हो गए. दरअसल इस दौरान अपराधियों ने निरंजन कुमार के साथ मारपीट की और 35 हजार नकद एवं अन्य कीमती समान छीन लिया. 

इस मारपीट में निरंजन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी निरंजन कुमार का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि निरंजन कुमार मूलरूप से खेमीचक धरानी गांव के निवासी हैं. वह बिहार कापरेटिव क्रेडिट सोसायटी लिमिटेड अमरपुर शाखा में मोटीवेटर के पद पर हैं. वह भरको एवं केंदुआर बाजार ग्राहक से क्लेक्शन करने गए थे. कलेक्शन कर वह वापस अमरपुर लौट रहे थे. इसी क्रम में भरको हाट चौक से गोरगम्मा की ओर जाने वाली सड़क में पीछे से तेजगति से आ रहे दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया ‌तथा मारपीट कर कलेक्शन का 35 हजार रुपया, मोबाइल एवं अन्य समान छीन कर अमरपुर की ओर भाग गए.  

बता दें कि लगभग एक माह पूर्व ही गोरगम्मा मोड़ के समीप झपटमार गिरोह ने पाडवचक के एक युवक से एक लाख रुपया छीन लिया था. वहीं इसके पूर्व धीमडा गांव के एक युवक से थाना गेट के समीप से डेढ़ लाख रुपए तथा गोला चौक के समीप से महौता गांव के एक वृद्ध से 40हजार रुपय छीन लिया था. लगातार छिनतई की घटना से आम लोगों में दहशत है. छिनतई की इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी सक्रिय होकर अपराधी की पहचान में जुट गई है. 
(रिपोर्ट- बिरेंद्र बांका)

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: पति अगर करे इन चीजों की डिमांड तो पत्नी को कभी नहीं करना चाहिए मना

Trending news