सिल्क व्यवसायी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, जमीन विवाद में भाई ने ही करवाई थी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1358517

सिल्क व्यवसायी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, जमीन विवाद में भाई ने ही करवाई थी हत्या

नाथनगर में बीते बुधवार की रात बदमाशों ने एक सिल्क व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. नाथनगर के केवी लाल चौक के पास घटना को अंजाम दिया गया. सिल्क व्यवसायी मोहम्मद अफजल अपने चाचा की दुकान से लौट रहा था. 

सिल्क व्यवसायी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, जमीन विवाद में भाई ने ही करवाई थी हत्या

भागलपुरः सिल्क व्यवसाई मर्डर कांड मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. एसएसपी बाबूराम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं मुख्य आरोपी के लिए लगातार पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद शाहरुख को पुलिस ने छापामारी कर 36 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस की पकड़ से मुख्य आरोपी मोहम्मद इरशाद फरार है. गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद शाहरुख ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पांच लाख की फिरौती मिली थी, जिसके बाद सिल्क व्यवसाई मृतक मोहम्मद अफजाल की हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि जमीन को लेकर मोहम्मद अफजाल से विवाद चल रहा था. इसी में पाच लाख फिरौती दी गई और उनकी हत्या कर दी गई. गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद शाहरुख के पास से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापामारी कर रही है.

बीते बुधवार को हुई थी हत्या
जानकारी के मुताबिक, नाथनगर में बीते बुधवार की रात बदमाशों ने एक सिल्क व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. नाथनगर के केवी लाल चौक के पास घटना को अंजाम दिया गया. सिल्क व्यवसायी मोहम्मद अफजल अपने चाचा की दुकान से लौट रहा था. इस दौरान रास्ते में इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए थे. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई थी.

अस्पताल में हुई मौत
गोली लगने के बाद परिजन उसे लेकर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय मायागंज अस्पताल पहुंचे. यहां देखने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही खुद एसएसपी बाबू राम मौके पर पहुंचे. कई और वरीय पदाधिकारी के साथ पुलिस भी पहुंची. एसएसपी बाबू राम ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की. स्थानीय लोगों ने बताया था कि अचानक फायरिंग की आवाज आने लगी. जब तक वे लोग बाहर आए तब तक बदमाश गोली मारकर फरार हो गए थे.

 

Trending news