Akanksha Dubey death: एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत का गुनहगार कौन? इस भोजपुरी सिंगर के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement

Akanksha Dubey death: एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत का गुनहगार कौन? इस भोजपुरी सिंगर के खिलाफ केस दर्ज

Akanksha Dubey death case: आकांक्षा दुबे अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी में थीं और एक होटल में रुकी हुई थीं. जब उनका मेकअप आर्टिस्ट होटल के कमरे में पहुंचा तो आकांक्षा दुबे को लटका पाया.

 

Akanksha Dubey death: एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत का गुनहगार कौन? इस भोजपुरी सिंगर के खिलाफ केस दर्ज

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस रही आकांक्षा दुबे की मौत के केस में पुलिस ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने वाराणसी के एक होटल में आकांक्षा दुबे की लाश मिलने के एक दिन बाद मामले के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

वाराणसी के एडिश्नल पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह ने सोमवार को मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'दर्ज केस में दो आरोपियों के नाम शामिल हैं. इसमें से एक भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े समर सिंह और दूसरा नाम उनके भाई संजय सिंह का है.'

पुलिस के मुताबिक, मृतक एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. सिंह ने कहा, 'भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने एक होटल में आत्महत्या कर ली. वह मौत की रात एक पार्टी से आई थी.'

इंस्टाग्राम पर उनके कुछ वीडियो भी मिले हैं जिसमें वो परेशान नजर आ रही है और रोती हुई दिखाई दे रही है. पुलिस ने बताया कि उनके होटल के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, कोई फाउल प्ले नहीं है. मामले में आगे की जांच जारी है.

25 वर्षीय एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी में थीं और सारनाथ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक होटल में रुकी हुई थीं. जब उनका मेकअप आर्टिस्ट होटल के कमरे में पहुंचा तो उन्होंने कमरे में आकांक्षा दुबे को फांसी पर लटका पाया.

मेकअप आर्टिस्ट राहुल ने बताया, 'मैंने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. बाथरूम में पानी चलने की आवाज सुनी तो मैंने 25 मिनट तक इंतजार किया. लेकिन जब उसके बाद भी दरवाजा नहीं खोला तो मैंने होटल स्टाफ को फोन किया. इसके बाद जब दरवाजा खुला तो उन्हें लटका हुआ पाया.'

उन्होंने कहा कि वह आकांक्षा के साथ पिछले ढाई साल से काम कर रहे थे. दोनों एक ही शहर भदोही से थे. आकांक्षा ने भोजपुरी म्यूजिक एल्बम और फिल्मों में काम किया था. आकांक्षा की इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी और उनके रील वीडियो काफी लोकप्रिय थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news