Bengaluru: शर्ट की खुली बटन की वजह से नहीं मिली मेट्रो में एंट्री, बेंगलुरु के वायरल वीडियो पर मचा बवाल
Advertisement

Bengaluru: शर्ट की खुली बटन की वजह से नहीं मिली मेट्रो में एंट्री, बेंगलुरु के वायरल वीडियो पर मचा बवाल

Bengaluru Metro: शर्ट की खुली बटन की वजह से एक शख्स को बेंगलुरु मेट्रो में एंट्री नहीं मिलने का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. बेंगलुरु मेट्रो में एंट्री नहीं मिलने वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है.

Bengaluru: शर्ट की खुली बटन की वजह से नहीं मिली मेट्रो में एंट्री, बेंगलुरु के वायरल वीडियो पर मचा बवाल

Bengaluru Metro: शर्ट की खुली बटन की वजह से एक शख्स को बेंगलुरु मेट्रो में एंट्री नहीं मिलने का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. बेंगलुरु मेट्रो में एंट्री नहीं मिलने वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. कथित मामले पर लोग गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं. 

कपड़ों के कारण मेट्रो में नहीं मिली एंट्री

बेंगलुरु में मंगलवार को एक व्यक्ति को बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीएमआरसीएल) के अधिकारियों ने कथित तौर पर मेट्रो ट्रेन में चढ़ने से रोक दिया क्योंकि उसकी शर्ट के बटन खुले हुए थे.

साफ-सुथरे कपड़े पहनने को कहा..

डोड्डाकलासंद्रा मेट्रो स्टेशन पर बीएमआरसीएल स्टाफ ने उस व्यक्ति से स्पष्ट रूप से कहा था कि वह अपनी शर्ट के बटन बंद कर ले और साफ कपड़ों के साथ मेट्रो स्टेशन पर आए, नहीं तो उसे मेट्रो स्टेशन में एंट्री नहीं करने दी जाएगी.

वायरल हो रहा वीडियो

इस पूरे घटनाक्रम के प्रत्यक्षदर्शियों ने मेट्रो अधाकारियों से उनके व्यवहार के लिए आपत्ति जताई. वहां खड़े लोगों ने हस्तक्षेप किया और उनमें से एक ने घटना को रिकॉर्ड किया. अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीएमआरसीएल ने क्या कहा?

मामले पर जारी हंगामे को देखते हुए बीएमआरसीएल को सफाई देनी पड़ी. अधिकारियों ने कहा कि बेंगलुरु मेट्रो में सभी यात्रियों के साथ समान व्यवहार किया जाता है. एक अधिकारी ने कहा कि यात्री अमीर है या गरीब, पुरुष है या महिला, इसके आधार पर कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा.

नशे की हालत में होने का संदेह

अधिकारियों को संदेह था कि यात्री नशे की हालत में था, और उसे यह सुनिश्चित करने के लिए खड़ा किया गया था कि वह महिलाओं और बच्चों को परेशान नहीं करेगा. परामर्श के बाद उन्हें मेट्रो में यात्रा करने की अनुमति दी गई.

पहले भी सामने आई थी ऐसी घटना

इससे पहले भी बीएमआरसीएल में कर्मचारियों के गलत व्यवहार का मामला सामने आ चुका है. ऐसे ही एक मामले में कर्मचारी ने किसान को ट्रेन में चढ़ने की अनुमति नहीं दी थी. जिसके बाद मेट्रो को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा था. जिसके बाद बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने आरोपी कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया था. जिस किसान को मेट्रो में नहीं चढ़ने दिया गया, वह फटे-पुराने कपड़े पहने हुए था और सिर पर एक थैला रखा हुआ था.

Trending news