PM मोदी के दौरे से पहले काशी में CM योगी, बाबा विश्वनाथ के किये दर्शन, बनारस को दी ये सौगात
Advertisement

PM मोदी के दौरे से पहले काशी में CM योगी, बाबा विश्वनाथ के किये दर्शन, बनारस को दी ये सौगात

CM Yogi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 सितंबर को वाराणसी का दौरा करने वाले हैं. इससे पहले सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

PM मोदी के दौरे से पहले काशी में CM योगी, बाबा विश्वनाथ के किये दर्शन, बनारस को दी ये सौगात

CM Yogi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 सितंबर को वाराणसी का दौरा करने वाले हैं. इससे पहले सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इसके साथ ही उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ धाम आरोग्य केंद्र का उद्घाटन भी किया. अब काशी विश्वनाथ धाम में भी चिकित्सा सुविधा मिल सकेगी. केंद्र में चिकित्सा विभाग की ओर से चिकित्सकों की तैनाती भी कर दी गई है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार की शाम श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे. उन्होंने काशी विश्वनाथ धाम के मुख्य प्रवेश द्वार गेट नंबर 4 के बगल में बने श्री काशी विश्वनाथ धाम आरोग्य केंद्र का फीता काटकर उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों से आरोग्य केंद्र में उपस्थित सुविधाओं की जानकारी ली.

आरोग्य केंद्र के उद्घाटन के बाद सीएम योगी ने काशी विश्वनाथ धाम में विधि विधान से पूजन-अर्चन किया. उन्होंने मंदिर परिसर में उपस्थित दर्शनार्थियों का अभिवादन स्वीकार किया.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 सितंबर को सेवापूरी के डीह गंजरी गांव में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही वहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर सीएम योगी ने सोमवार को तैयारियों का जायजा लिया. वे देर शाम हेलीकॉप्टर से सभा स्थल पर पहुंचे. वहां पहुंचने बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ पूरी व्यवस्था और कार्यक्रमस्थल का जायजा लिया, साथ ही संबंधित अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए.

Trending news