Banna Gupta Video: कांग्रेस के मंत्री भूल बैठे सारी मर्यादा! महिला से की 'गंदी' बात, वायरल हुआ अश्लील वीडियो
Advertisement
trendingNow11665463

Banna Gupta Video: कांग्रेस के मंत्री भूल बैठे सारी मर्यादा! महिला से की 'गंदी' बात, वायरल हुआ अश्लील वीडियो

Jharkhand Health Minister Video: झारखंड (Jharkhand) के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला के साथ कथित रूप से आपत्तिजनक बातें कर रहे हैं.

Banna Gupta Video: कांग्रेस के मंत्री भूल बैठे सारी मर्यादा! महिला से की 'गंदी' बात, वायरल हुआ अश्लील वीडियो

Banna Gupta Video: झारखंड (Jharkhand) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल झामुमो सरकार में मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) का एक कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. वायरल वीडियो में मंत्री बन्ना गुप्ता वीडियो कॉल पर एक महिला से कथित रूप से अश्लील बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इसको लेकर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने ट्वीट भी किया है. बीजेपी ने मंत्री बन्ना गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनसे इस्तीफा देने की मांग की है. हालांकि, मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है. मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि उनकी छवि को खराब करने की साजिश रची गई है. आइए जानते हैं कि एक वायरल वीडियो से कैसे झारखंड की राजनीति गरमा गई है.

मंत्री जी का 'अश्लील' वीडियो वायरल

बता दें कि बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें कांग्रेस नेता और झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता कथित तौर पर अश्लील बातचीत करते दिख रहे हैं. इसके जवाब में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री ने वायरल वीडियो को फर्जी और छेड़छाड़ किया हुआ करार दिया है. मंत्री ने कहा कि उनके सियासी विरोधियों ने उनकी छवि खराब करने के लिए इसे वायरल किया है.

वीडियो पर मंत्री की सफाई

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने ये भी कहा कि ये एक साजिश का हिस्सा है. पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है. मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि मैंने इसको लेकर में एक एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले की जल्द ही जांच करेगी. उन लोगों के खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा, जिन्होंने मुझको फंसाने का प्रयास किया.

निशिकांत दुबे ने कसा तंज

निशिकांत दुबे ने 19 सेकंड की वीडियो क्लिप को ट्वीट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि यह है कांग्रेस का चरित्र, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का यह तथाकथित माजरा है. महिलाओं की इज्जत से खेलना, कांग्रेस कार्यकर्ता सुशील शर्मा का अपनी पत्नी को तंदूर में जलाना, काश गांधी परिवार समझ पाता, यदि यह सही है तो कांग्रेस के लिए डूब मरने वाली बात है.

हालांकि, वीडियो की सच्चाई की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. इस मामले पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष या मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. बन्ना गुप्ता कांग्रेस के कोटे से राज्य की झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news