इस महिला के श्राप से बर्बाद हुआ अतीक अहमद का पूरा परिवार, शादी के 9 दिन बाद ही हो गई थी पति की हत्या
Advertisement

इस महिला के श्राप से बर्बाद हुआ अतीक अहमद का पूरा परिवार, शादी के 9 दिन बाद ही हो गई थी पति की हत्या

Raju Pal Murder Case: अतीक अहमद (Atique Ahmed) का पूरा परिवार बर्बाद हो चुका है तो क्या इसके पीछे उस महिला का श्राप है, जो 18 साल पहले दिया था.

इस महिला के श्राप से बर्बाद हुआ अतीक अहमद का पूरा परिवार, शादी के 9 दिन बाद ही हो गई थी पति की हत्या

Story of Atique Ahmed Family Destruction: उत्तर प्रदेश में 4 दशक तक दहशत का दूसरा नाम बने रहे अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की प्रयागराज में शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. अतीक अहमद का अंत इस तरह होगा, ऐसा किसी ने सोचा तक नहीं होगा. हैरानी की बात ये है कि 3 लड़के आए और 20 राउंड फायरिंग कर माफिया अतीक और उसके भाई का काम तमाम कर दिया. बता दें कि इसके 2 दिन पहले ही अतीक के बेटे असद का भी एनकाउंटर हुआ था. 2 दिनों के अंदर अतीक के परिवार को 3 सदस्यों की मौत हो चुकी है. अतीक की पत्नी फरार है और 2 बेटे जेल में बंद हैं, जबकि 2 अन्य बेटे बाल सुधार गृह में हैं. अतीक का परिवार बर्बाद हो चुका है तो क्या इसके पीछे उस महिला का श्राप है, जो 18 साल पहले दिया था.

कौन है ये महिला और क्यों दिया था अतीक को श्राप?

अतीक अहमद (Atique Ahmed) को श्राप देने वाली ये महिला कोई और नहीं बल्कि, बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक राजू पाल (Raju Pal) की पत्नी पूजा पाल (Pooja Pal) हैं. बता दें कि राजू पाल की साल 2005 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद उनकी पत्नी पूजा पाल ने 9 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) का भी नाम था.

इस वजह से अतीक अहमद ने कराई थी राजू पाल की हत्या

साल 2004 में हुए लोकसभा चुनाव में अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने फूलपुर से जीत दर्ज की, जिसके बाद प्रयागराज पश्चिम विधानसभा सीट खाली हो गई और बाद में चुनाव आयोग ने इस सीट पर उपचुनाव की घोषणा की. उपचुनाव में अतीक ने अपने भाई अशरफ को मैदान में उतारा, लेकिन बसपा उम्मीदवार राजू पाल (Raju Pal) ने उसे हरा दिया. भाई के हारने के बाद अतीक बौखलाया हुआ था और इसके कुछ दिन बाद ही 16 जनवरी 2005 को राजू पाल की शादी हुई. राजू पाल के घर दोहरी खुशी देखकर अतीक अहमद अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया और हत्या की प्लानिंग कर लिया. अतीक ने इसकी जिम्मेदारी अपने भाई अशरफ को दी.

बदमाशों ने छलनी कर दी थी राजू पाल की पूरी बॉडी

25 जनवरी 2005 को बसपा विधायक राजू पाल (Raju Pal) अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे, तभी कार सवार बदमाशों ने पीछा करके उनपर हमला किया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान गाड़ी में उनकी दोस्त की पत्नी और 2 अन्य भी मौजूद थे. बताया जाता है कि राजू पर हमला करने आए हमलावरों की संख्या करीब 2 दर्जन थी और उन्होंने राजू पाल की पूरी बॉडी छलनी कर दी थी.

5 किलोमीटर तक पीछा कर बरसाते रहे गोलियां

बताया जाता है कि हमले के बाद राजू पाल (Raju Pal) बुरी तरह घायल हो गए थे, लेकिन उनकी सांसे चल रही थी. इसके बाद उनके कुछ समर्थकों ने उन्हें टेंपो में डालकर अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों को लगा कि कहीं राजू पाल बच ना जाएं, इसलिए उन्होंने करीब 5 किलोमीटर तक पीछा कर टेंपो पर फायरिंग की. राजू पाल को 19 गोलियां लगी थीं और हॉस्पिटल पहुंचते-पहुंचते राजू पाल की मौत हो गई.

सिर्फ 9 दिन पहले हुई थी राजू पाल की शादी

16 फरवरी 2005 को राजू पाल (Raju Pal) की शादी हुई थी और शादी के 9 दिन बाद ही बदमाशों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया. राजू पाल की पत्नी पूजा पाल (Pooja Pal) के हाथों की मेहंदी अभी छूटी भी नहीं थी कि 25 जनवरी 2005 को उनके पति की हत्या कर दी गई.

पूजा पाल ने अतीक अहमद को श्राप दे दिया

शादी के महज 9 दिन बाद अपने पति को खोने के बाद पूजा पाल (Pooja Pal) पूरी तरह टूट गई थीं और उन्होंने अतीक अहमद (Atique Ahmed) के अलावा उसके पूरे परिवार को श्राप दे दिया. उस दौरान पूजा पाल ने रोते हुए कहा था कि अतीक अहमद और उसके गुर्गों ने मेरे पति का जो हाल किया है, भगवान एक दिन उनका भी यही हाल करेगा. उन्हें उनके कर्मों की सजा मिलेगी और उनका अंत भी ऐसे ही होगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news