Anju Update News: 'सीमा' पार कर भारत आने में कांप रही अंजू! पाकिस्तान जाकर खुद सुनाई आपबीती
Advertisement
trendingNow11800016

Anju Update News: 'सीमा' पार कर भारत आने में कांप रही अंजू! पाकिस्तान जाकर खुद सुनाई आपबीती

Anju Pakistan News: मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अंजू ने पाकिस्तान के हालात बताए हैं. अंजू का कहना है कि वह अब भारत नहीं आ सकती है. अगर वह भारत आती है तो उसे कोई एक्सेप्ट नहीं करेगा. वह किस मुंह से भारत आएगी! अंजू ने ये भी दावा किया कि वह पाकिस्तान में बिल्कुल सुरक्षित है.

फाइल फोटो

Anju Nasrulla love story: अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई सीमा हैदर का मामला अभी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच खबर आई कि भारत की अंजू पाकिस्तान चली गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने फेसबुक प्यार को पाने के लिए अंजू भारत से पाकिस्तान में दाखिल हुई है. हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अंजू ने पाकिस्तान के हालात बताए हैं. अंजू का कहना है कि वह अब भारत नहीं आ सकती है. अगर वह भारत आती है तो उसे कोई एक्सेप्ट नहीं करेगा. वह किस मुंह से भारत आएगी! अंजू ने ये भी दावा किया कि वह पाकिस्तान में बिल्कुल सुरक्षित है. उसे वहां किसी तरह का कोई खतरा नहीं है.

पति और बच्चों को छोड़कर गई पाकिस्तान

आपको बता दें कि 21 जुलाई को राजस्थान के भिवानी की रहने वाली अंजू अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर वाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान में दाखिल हुई, जहां लाहौर से उसे रिसीव करने के लिए उसका फेसबुक फ्रेंज नसरूल्लाह आया. अंजू ने अपने पति से झूठ बोला कि वह जयपुर अपने एक सहेली के पास जा रही है. वहीं, जिस कंपनी में अंजू काम किया करती थी, वहां अपने को वर्कर से कहा कि वह गोवा अपनी बहन के पास जा रही है.

वाघा बॉर्डर पार कर गई पाकिस्तान

दिल्ली, अमृतसर और वाघा बॉर्डर से होते हुए पाकिस्तान के लाहौर पहुंची अंजू ने अपने पति को बताया कि वह लाहौर पहुंच गई है. हालांकि, पति का कहना है कि पाकिस्तान जाने के लिए अंजू को वीजा और पासपोर्ट के साथ अन्य जरूरी सामान कहां से मिले, उसे इसकी कोई जानकारी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान जाकर अंजू ने इस्लाम कबूल कर लिया है. इस्लाम के आधार पर अंजू का नाम बदलकर फातिमा रख दिया गया है.

अंजू को है इस बात का डर

अंजू से एक भारतीय मीडिया चैनल ने सवाल किया कि वह भारत आने के बारे में क्या सोचती हैं. इस पर अंजू ने कहा कि मेरे बारे में क्या-क्या दिखाया जा रहा है, मुझे सब पता है. मैं वापस आने लायक नहीं बची हूं. अगर मैं वापस आती हूं तो ना मुझे कोई रिश्तेदार एक्सेप्ट करेगा, ना मेरे बच्चे मुझे अपनाएंगे.

Trending news