Amrit Udyan: अमृत उद्यान जाने की चाहत रखने वालों के लिए खुशखबरी, टाइमिंग पर आया नया अपडेट
Advertisement

Amrit Udyan: अमृत उद्यान जाने की चाहत रखने वालों के लिए खुशखबरी, टाइमिंग पर आया नया अपडेट

Rashtrapati Bhavan : अमृत उद्यान अब सोमवार को छोड़कर सभी दिन सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक लोगों के लिए खुला रहेगा. एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई. 

 

Amrit Udyan

Amrit Udyan; जनता  के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, दरअसल, राष्ट्रपति भवन में अमृत उद्यान अब सोमवार को छोड़कर सभी दिन सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक लोगों के लिए खुला रहेगा.एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई. यह उद्यान 31 मार्च तक जनता के लिए खुला है.

 

 यह रखरखाव के लिए सोमवार को बंद रहता है. राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से शनिवार को जारी बयान में कहा गया, “लोग सोमवार को छोड़कर सप्ताह में छह दिन सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे (अंतिम प्रवेश - शाम पांच बजे) के बीच उद्यान में जा सकते हैं. 

 

पहले, यह सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे (अंतिम प्रवेश - शाम 4 बजे) के बीच खुला रहता था।” इसके लिए राष्ट्रपति भवन की वेबसाइट पर बुकिंग कराई जा सकती है. राष्ट्रपति भवन के गेट नंबर 12 के निकट स्वयं-सहायता कियोस्क के सुविधा केंद्र पर भी पंजीकरण कराया जा सकता है. 

 

 राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने एक फरवरी को ‘उद्यान उत्सव 2024’ का उद्घाटन किया था और दो फरवरी से अमृत उद्यान को जनता के लिए खोल दिया गया था. 

Trending news