Akanksha Dubey Video: आकांक्षा दुबे की मौत के पहले का वीडियो आया सामने, रोते-बिलखते हुए समर सिंह के बारे में कही ये बात
Advertisement

Akanksha Dubey Video: आकांक्षा दुबे की मौत के पहले का वीडियो आया सामने, रोते-बिलखते हुए समर सिंह के बारे में कही ये बात

Akanksha Dubey ने वाराणसी के एक होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली थी. वह सारनाथ इलाके में अपने होटल के कमरे में लटकी मिली थीं. वह एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में थीं.

Akanksha Dubey Video: आकांक्षा दुबे की मौत के पहले का वीडियो आया सामने, रोते-बिलखते हुए समर सिंह के बारे में कही ये बात

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के एक होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली थी. वह सारनाथ इलाके में अपने होटल के कमरे में लटकी मिली थीं. वह एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में थीं. इस मामले में उनके को-स्टार समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया था. अब इस बीच, आकांक्षा दुबे का एक वीडियो सामने आया है, जो उनकी मौत के पहले का बताया जा रहा है.

क्या कहती हैं आकांक्षा?

आकांक्षा ने वीडियो में समर सिंह का नाम लिया है. उन्होंने कहा, मुझे कुछ हुआ तो जिम्मेदार समर सिंह होगा. जो हो रहा है उसके लिए समर जिम्मेदार है. 38 सेकेंड के वीडियो में आकांक्षा रोते हुए दिख रही हैं. उन्होंने दो बार कहा कि मेरे साथ कुछ भी होता है तो जिम्मेदार समर सिंह होगा. वो कह रही हैं कि मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलत किया है. बस इतना पता है कि मैं अब नहीं रह रही इस दुनिया. ये मेरी आप लोगों के साथ लास्ट बातचीत है.  अगर मेरा कुछ भी होता है तो इसका जिम्मेदार समर सिंह है. फिर अगले कुछ सेकेंड तक रोती रहती हैं फिर वीडियो खत्म हो जाता है.

बता दें कि आकांक्षा 26 मार्च को मृत पाए जाने से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर लाइव हुई थीं और उन्हें रोते हुए देखा गया था. मृतक एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने 27 मार्च को भोजपुरी गायकों के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी.

उन्होंने आरोप लगाया कि आकांक्षा ने समर के साथ तीन साल तक काम किया, लेकिन उसने उसे एक पैसा नहीं दिया. उन्होंने एफआईआ्रर में कहा, समर पर उसके 3 करोड़ रुपये बकाया थे और जब आकांक्षा इसके लिए कहती, तो समर उसे प्रताड़ित करता और उसकी पिटाई करता था. जब भी वह अन्य कलाकारों के साथ काम करने की कोशिश करती थी, तो वह उसे परेशान करता था.

आकांक्षा का जन्म 21 अक्टूबर 1997 को मिजार्पुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था. उन्हें छोटी उम्र से ही नृत्य और अभिनय का शौक था, और इसलिए उन्होंने टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर अपने छोटे नृत्य और अभिनय वीडियो साझा कर अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उन्होंने फिल्म 'मेरू जंग मेरा फैसला' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा और बाद में मुझसे शादी करोगी, वीरों के वीर और फाइटर किंग जैसी फिल्मों में नजर आईं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

 

Trending news