Shraddha Murder Case: 'मोदी सरकार की वजह से हुआ श्रद्धा जैसा केस', AIUDF विधायक अमीनुल इस्लाम का विवादित बयान
Advertisement

Shraddha Murder Case: 'मोदी सरकार की वजह से हुआ श्रद्धा जैसा केस', AIUDF विधायक अमीनुल इस्लाम का विवादित बयान

Aminul Islam's Remarks: असम में AIUDF विधायक अमीनुल इस्लाम ने श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहरा दिया है. अमीनुल इस्लाम ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार की वजह से श्रद्धा जैसा केस हुआ.

AIUDF विधायक अमीनुल इस्लाम का श्रद्धा हत्याकांड पर विवादित बयान

AIUDF MLA Controversial Statement: दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) ने पूरे देश को झकझोर दिया है. आरोपी आफताब (Aftab) ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए और उनको महरौली के जंगल समेत अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश में पुलिस अभी तक जुटी हुई है. इस बीच, असम (Assam) में एआईयूडीएफ (AIUDF) के विधायक अमीनुल इस्लाम (Aminul Islam) का श्रद्धा हत्याकांड को लेकर विवादित बयान सामने आया है. विधायक अमीनुल इस्लाम ने कहा कि मोदी सरकार के कारण श्रद्धा जैसा केस हुआ.

अमीनुल इस्लाम को मोदी सरकार पर आरोप

एआईयूडीएफ (AIUDF) विधायक अमीनुल इस्लाम ने कहा कि मोदी सरकार आने से पहले ऐसी घटनाएं नहीं होती थीं कि किसी के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए. बीजेपी विकास के नाम पर वोट नहीं मांगती है. नरेंद्र मोदी ज्यादा दिन रहेंगे तो ऐसे केस हर शहर में होते रहेंगे.

आफताब ने किए श्रद्धा के 35 टुकड़े

पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा आरोपी आफताब की लिवइन पार्टनर थी. दोनों दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहते थे. 18 मई, 2022 को आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर से हत्या कर दी. इसके बाद उसने श्रद्धा के शव को छिपाने के लिए आरी से उसके 35 टुकड़े किए और उन्हें घर में करीब 3 सप्ताह तक रखा. शव के टुकड़े ना सड़ें, इसके लिए आफताब ने एक नया फ्रिज भी खरीदा.

महरौली के जंगल में फेंके शव के टुकड़े

आरोप के अनुसार, आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को महरौली के जंगल में फेंका. हालांकि, बाद में जांच में सामने आया है कि श्रद्धा के शव के टुकड़े आफताब ने कई जगहों पर फेंके. शुक्रवार को शव के टुकड़ों की तलाश में पुलिस हरियाणा के गुरुग्राम भी गई थी.

आफताब का होगा नार्को टेस्ट

बता दें कि पुलिस ने आरोप लगाया था आरोपी आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है. जिसके बाद कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट की इजाजत दे दी. अब नार्को टेस्ट की मदद से आफताब से सच उगलवाया जाएगा और श्रद्धा मर्डर केस की सच्चाई सामने आएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news