योगी आदित्यनाथ की सरकार दोबारा बनने के बाद शराब तस्करों में खौफ, थाने में मांगी माफी
Advertisement
trendingNow11125038

योगी आदित्यनाथ की सरकार दोबारा बनने के बाद शराब तस्करों में खौफ, थाने में मांगी माफी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की खाकी के खौफ के काफी चर्चे होते रहते हैं. अब योगी सरकार से डरकर 4 शराब तस्करों (Liquor Smugglers) ने थाने में पहुंचकर माफी मांगी और अपने अपराधों से तौबा की.

योगी की खाकी का बदमाशों के बीच खौफ बरकरार

नई दिल्ली: योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अभी मुख्यमंत्री पद की शपथ भी नहीं ली है लेकिन उनका और उनकी खाकी का खौफ बदमाशों (Gangsters) के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसी खौफ के चलते एक रोचक मामला सामने आया है.

  1. योगी की खाकी का खौफ बरकरार
  2. शराब तस्करों ने थाने में मांगी माफी
  3. अपराधों से की तौबा

अपराधों के लिए मांगी माफी

सहारनपुर के थाना सरसावा (Thana Sarsawa) में सोमवार को शराब तस्कर जितेंद्र, जोगिंदर, बिट्टू, बंटी एक साथ अपनी मां के साथ सरसावा थाने पहुंचे और हाथ जोड़कर अपने अपराधों (Crimes) के लिए माफी मांगते हुए कहा कि वह आइंदा कोई अपराध नहीं करेंगे और उन्हें माफ कर दिया जाए. उन्होंने आगे कहा कि अब वे मेहनत और मजदूरी कर काम करेंगे.

ये भी पढें: किसान के बेटे को 290 करोड़ रुपये का आईटी नोटिस जारी, जानें कैसे हो गया ऐसे

पहले भी हो चुका है ऐसा

सहारनपुर जनपद (Saharanpur District) में यह पहला वाकया नहीं है जब योगी बाबा (Yogi) का खौफ बदमाशों के सिर चढ़कर बोला हो. पहले भी योगी की पुलिस (Police) की दहशत बदमाशों के सिर चढ़कर बोलती रही है और वह थाने में जाकर आत्मसमर्पण (Surrender) कर अपने अपराधों से तौबा करते रहे हैं.

ये भी पढें: बेरोजगार लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, एनएसओ सर्वे में हुआ खुलासा

शराब की तस्करी करते थे चारों

आपको बता दें कि यह चारों युवक शराब की तस्करी (Alcohol Smuggling) और शराब के धंधे में शामिल थे. लेकिन अब इन्होंने अपने अपराधों से तौबा करते हुए हाथ जोड़कर माफी मांगी है. थाने में आए इन चारों अपराधियों (Criminals) पर शराब के कई मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं.

LIVE TV

Trending news