Tejasswi Prakash Fitness: स्ट्रीट फूड खाकर भी कैसे इतनी फिट दिखती हैं तेजस्वी प्रकाश? जानिए उनका डाइट प्लान
Advertisement

Tejasswi Prakash Fitness: स्ट्रीट फूड खाकर भी कैसे इतनी फिट दिखती हैं तेजस्वी प्रकाश? जानिए उनका डाइट प्लान

Diet Plan Of Tejasswi Prakash: टीवी एक्ट्रेस को देखकर आप भी इनके जैसी बॉडी और फिटनेस पाने की चाह रखते होंगे. हाल ही में बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश ने अपनी फिट बॉडी का राज सबको बताया. आइय जानें कैसे वो स्ट्रीट फूड खाकर भी इतनी फिट दिखती हैं... 

 

Tejasswi Prakash Fitness: स्ट्रीट फूड खाकर भी कैसे इतनी फिट दिखती हैं तेजस्वी प्रकाश? जानिए उनका डाइट प्लान

Diet Plan Of Tejasswi Prakash: टीवी सीरियल्स में एक्टिंग से अपना जलवा बिखेरने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को कौन नहीं जानता. उनकी फिटनेस और हॉट फिगर के फैंस की कमी नहीं है. बता दें, तेजस्वी बिग बॉस 15 की विजेता रह चुकी हैं. बिग बॉस देखने वालों को ये तो पता ही होगा, कि तेजस्वी खाने पीने की कितनी शौकीन हैं. 

इतना ही नहीं, सोशल मीडिया हैंडल पर भी अपना डेली रुटीन और डाइट प्लान फैंस को दिखाती और बताती रहती हैं. तेजस्वी को स्ट्रीट फूड्स से बहुत प्यार है, उन्हें मोमोज, गोलगप्पे और रोल्स खाना बहुत पसंद है. अब आप सच रहे होंगे कि इतना स्ट्रीट फूड खाकर भी तेजस्वी प्रकाश खुद को फिट कैसे रखती हैं. तो आज हम आपको बताएंगे उनके फिटनेस का राज जो उन्होंने अपने दर्शकों के बीच शेयर किया है. आइये जानें तेजस्वी के डाइट प्लान के बारे में.... 

हेल्थ एक्सपर्ट्स हमेशा ये कहते हैं कि स्वस्थ शरीर के साथ एक आकर्षक लुक पाने के लिए हेल्दी लाइफस्टाइल जीना बेहद जरूरी है. खाने के साथ फिजिकल एक्टिविटी भी उतना ही महत्व रखती है. जिसका असर हमारे पूरी पर्सनालिटी पर पड़ता है. तो आप अपने बिजी शेड्यूल के बीच इस डाइट प्लान को फॉलो करके फिट रह सकते हैं. 

तेजस्वी प्रकाश का डाइट प्लान (Diet Plan Of Tejasswi Prakash)

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि वह सुबह उठकर सबसे पहले 3 से 4 ग्लास गुनगुना पानी पीती हैं. इससे उनकी बॉडी का मेटाबॉलिज्म ठीक रहता है, साथ ही वह दिनभर एक्टिव फील करती हैं. इतना ही नहीं गुनगुना पानी पूरे दिन फैट बर्न करने में मदद करता है. साथ ही बॉडी डीटॉक्स होती है. मॉर्निंग में ट्रेनिंग शुरू करने से पहले वो ब्लैक कॉफी के दो शॉट्स भी पीती हैं. इससे उन्हें प्रैक्टिस में भरपूर एनर्जी मिलती है. 

नाश्ता में क्या खाती हैं तेजस्वी 
एक्ट्रेस नाश्ते में ताजे फल और उबले हुए अंडे खाती हैं. इससे उन्हें शरीर में एनर्जी, प्रोटीन और फाइबर की पर्याप्त मात्रा मिलती है. साथ ही ये उनकी फिटनेस को भी बरकरार रखता है. इसके अलावा पेट भरने के लिए सुबह नाश्ते में ओटमील और अनाज लेना भी पसंद करती हैं.

तेजस्वी का लंच 
हेवी नाश्ते के बाद तेजस्वी लंच में हेल्दी फूड ही लेती हैं. इसमें कम कार्ब और कम फैट वाले फूडस को शामिल करती हैं जैसे ग्रिल्ड सब्जियां, सलाद, रोटी, दाल और सूप शामिल होते हैं. तेजस्वी ज्यादा चावल खाना पसंद नहीं करती हैं. 

स्ट्रीट फूड के साथ वर्कआउट
ऐसा नहीं है कि तेजस्वी सिर्फ स्ट्रीट फूड खाती हैं, बल्कि इसके साथ ही वह अपने वर्कआउट पर भी खास ध्यान देती हैं. तेजस्वी मसल टोनिंग, दिल को हेल्दी रखने और ब्लड सर्कुलेशन में सुधार करने वाली एक्सरसाइजेज करती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news