शार्क टैंक इंडिया-2: अनहेल्दी तरीकों से वेट लॉस का बिजनेस प्लान सुन आग बबूला हुई नमिता थापर, कही ये बड़ी बात
Advertisement

शार्क टैंक इंडिया-2: अनहेल्दी तरीकों से वेट लॉस का बिजनेस प्लान सुन आग बबूला हुई नमिता थापर, कही ये बड़ी बात

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के लेटेस्ट एपिसोड में नमिता थापर ने एक एंटरप्रेन्योर को फटकार लगाई, जिन्होंने बिना व्यायाम के वेट लॉस से जुड़े प्रोडक्ट्स की मदद करने की बात कही.

शार्क टैंक इंडिया-2: अनहेल्दी तरीकों से वेट लॉस का बिजनेस प्लान सुन आग बबूला हुई नमिता थापर, कही ये बड़ी बात

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के लेटेस्ट एपिसोड में नमिता थापर ने एक एंटरप्रेन्योर को फटकार लगाई, जिन्होंने बिना व्यायाम के वेट लॉस से जुड़े प्रोडक्ट्स की मदद करने की बात कही. नमिता ने कहा कि वह एसएएस फैट टू स्लिम की फाउंडर शिखा अग्रवाल द्वारा की गई पिच से सहमत नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह सातों दिन व्यायाम करती हैं और वजन कम करने के लिए लाइफस्टाइल में बदलाव करना चाहिए, न कि ऐसे उत्पाद का इस्तेमाल जो ब्लड प्रेशर और डायबिटीज का कारण बन सकते हैं.

एपिसोड में देखा गया कि शिखा अग्रवाल शार्क्स को अपने 'अनूठे कॉन्सेप्ट' के बारे में बता रही हैं, जिसके परिणामस्वरूप बिना व्यायाम के वजन कम होता है. वह शार्क्स की सलाह और 1 प्रतिशत इक्विटी के लिए 20 लाख रुपये मांगती है. शिखा की पिच सुनकर अमन गुप्ता उनकी एनर्जी से प्रभावित हुए और विनीता सिंह ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि आप आप सच में बहुत धमाकेदार हो. हालांकि नमिता थापर शिखा से थोड़ी नाराज नजर आईं.

नमिता ने शिखा से कहा कि ये जो आपने वर्ड यूज किया है ना 'रीस्टार्ट' इसी में प्रॉब्लम है. ये जो आप बता रहे हैं ना उससे मैं फंडामेंटली एग्री नहीं कर रही हूं, कि नो एक्सरसाइज... हमारे साथ आते हैं, रीस्टार्ट करते हैं … आइए संदेश फैलाते हैं कि वजन कम करना एक लाइफस्टाइल चेंज से होता है… और हम डायबिटीज कैपिटल, ब्लड प्रेशर कैपिटल बैन रहे हैं क्योंकि लोग ये सब बनावटी चीज कर रहे हैं और अपनी सेहत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. तो मुझे ये सब सुनके थोडा सा गुस्सा जैसा आ जाता है. नमिता ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हमें देश को गुमराह करना बंद करना चाहिए.

नमिता थापर के अलावा, अनुपम मित्तल ने भी शिखा से डायबिटीज मरीजों के लिए डाइट प्लान शेयर करने कहा. उन्होंने डायबिटीज मरीजों की डाइट प्लान में क्या-क्या शामिल करती है इसकी एक सूची दी जिस पर अनुपम ने कहा कि आपका ये प्लान एक डायबिटीज मरीज के लिए जहरीला हो सकता है. यदि यह आपके लिए काम करता है, तो यह दूसरों के लिए काम नहीं कर सकता है. आपको इस बिजनेस पर दोबारा विचार करना चाहिए और सही जानकारी जोड़ना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news