Free Electric: TV से लेकर लाइट और म्यूजिक सिस्टम, सब चलेगा बिना बिजली के, बिल हो जाएगा जीरो!
Advertisement
trendingNow11958369

Free Electric: TV से लेकर लाइट और म्यूजिक सिस्टम, सब चलेगा बिना बिजली के, बिल हो जाएगा जीरो!

Solar Power Generator: सर्दियों में बिजली का बिल कम रखना चाहते हैं तो इस गेरेअर को घर में लगाना एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है, इसकी कीमत भी काफी कम रहती है. 

Free Electric: TV से लेकर लाइट और म्यूजिक सिस्टम, सब चलेगा बिना बिजली के, बिल हो जाएगा जीरो!

Solar Power Generator: सोलर पावर जनरेटर मार्केट में काफी ट्रेंडिंग हैं, दरअसल इनसे इन्वर्टर की तरफ ही काम लिया जा सकता है, जबकि इन्हें चार्ज करने के लिए सोलर पावर का इस्तेमाल किया जा सकता है. ये आपके घर की बिजली बचा सकते हैं और बिल में भारी कटौती करवा सकते हैं. इन सोलर जेनरेटर्स को मार्केट में अलग-अलग कीमतों में खरीदा जा सकता है, हालांकि आप अगर इन्हें खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए मार्केट इ कुछ दमदार ऑप्शंस लेकर आए हैं. 

SR Portables Solar Generator में क्या है खासियत

SR Portables Solar Generator की क्षमता 130 वॉट है और इसमें 2 AC कनेक्टर पोर्ट्स, 100 वॉट AC आउटपुट, Li-Ion बैटरी पैक, और एक दमदार LED लाइट शामिल है, जिससे आप इसे कैंपिंग या घर में बिजली जाने की स्थिति में उपयोग कर सकते हैं. इसकी कीमत 17,999 रुपये है. SR Portables Solar Generator के उच्च प्रदर्शन, पोर्टेबिलिटी, और लंबी बैटरी लाइफ आपको बिजली की उपलब्धता के बिना भी अपने उपकरणों को चलाने में मदद करेंगे.

SR Portables Solar Generator इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में आसानी से रखकर कहीं भी ले जा सकते हैं. इसके माध्यम से आप अपने लैपटॉप, रेडियो, पावरबैंक, स्मार्टफोन और अन्य छोटे डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं या उन्हें चला सकते हैं. जब आपको आपातकालीन स्थिति का सामना करना पड़े, तो यह सोलर जेनरेटर आपके काम आ सकता है और इसके उपयोग से आपकी जेब पर भी कोई बोझ नहीं पड़ता है. इसकी कीमत 19,999 रुपये है. 

SARRVAD Portable Solar Power Generator

SARRVAD Portable Solar Power Generator S-150 है. ये किसी छोटी बैटरी के आकार का है और इसे आप कहीं पर भी आसानी से रख सकते हैं. टीवी और लैपटॉप जैसे छोटे डिवाइसेज को चलाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. ये बेहद ही हल्का और पावरफुल डिवाइस है. 

इसकी क्षमता 42000mAh 155Wh है. इससे आप iPhone 8 को लगभग 8 बार चार्ज कर सकते हैं. इसका वजन 1.89 किलोग्राम है और ये बेहद ही कॉम्पैक्ट है.आप इसे सोलर पैनल (14V-22V / 3A मैक्स) के साथ सूरज की किरणों से चार्ज कर सकते हैं। अगर बात करें इसकी कीमत की तो आप आसानी से इस सोलर पावर जेनरेटर को 17,150 रुपये की किफायती कीमत में खरीद सकते हैं।

ये इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में रखकर भी कहीं भी लेकर जा सकते हैं और अपने लैपटॉप, रेडियो, पावरबैंक, स्मार्टफोन समेत जितने भी छोटे डिवाइसेज हैं उन्हें चार्ज कर सकते हैं या फिर चला सकते हैं. इमरजेंसी की स्थिति में ये बेहद ही काम आ सकता है और ये आपकी जेब पर भी बोझ नहीं डालता है. 

Trending news