Smart LED TV Under 10K: थिएटर जैसी पिक्चर क्वॉलिटी वाली ये Smart TVs हैं जोरदार, मिलता है डॉल्बी ऑडियो
Advertisement

Smart LED TV Under 10K: थिएटर जैसी पिक्चर क्वॉलिटी वाली ये Smart TVs हैं जोरदार, मिलता है डॉल्बी ऑडियो

Smart LED TV: स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदने के इन ऑप्शंस के बारे में अगर आपने अभी तक विचार नहीं किया है तो आपके हाथ से मार्केट की सबसे तगड़ी डील निकल सकती है.

 

Smart LED TV Under 10K: थिएटर जैसी पिक्चर क्वॉलिटी वाली ये Smart TVs हैं जोरदार, मिलता है डॉल्बी ऑडियो

Discount Offer: अगर आप एक स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको थिएटर वाला एक्सपीरियंस मिले तो सबसे जरूरी चीज यह है कि आपके स्मार्ट एलइडी टीवी में डॉल्बी ऑडियो होना ही चाहिए. दरअसल डॉल्बी ऑडियो से फिल्म देखने के दौरान आपको एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है जो थिएटर वाली क्वालिटी का होता है और डाल भी होने की वजह से आपको ऐसा लगता है कि आप चारों ओर से साउंड सिस्टम से घिरे हुए हैं. ऐसे में अगर आप किफायती कीमत में बिना ज्यादा पैसे खर्च किए हुए एक डॉल्बी ऑडियो वाला स्मार्ट टीवी घर लाना चाहते हैं तो हम आपके लिए 10000 से भी कम कीमत के स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं.

SkyWall 80 cm (32 inches) HD Ready LED TV

जिस एलईडी टीवी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम SkyWall 80 cm (32 inches) HD Ready LED TV 32SWATV है. ये सबसे सस्ता 32 इंच का एलईडी टीवी है जिसे काफी पसंद भी किया जाता है. आपको बता दें इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹10000 से भी कम है और ग्राहक इसे ₹7499 खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं. फ्रेमलेस एलईडी टीवी होने के बावजूद भी इसकी कीमत में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ है और यही वजह है कि कंपनी इस की जमकर बिक्री कर रही है. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह ₹19125 है लेकिन इस पर धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹7499 रह जाती है. इस एलईडी टीवी में आपको काफी सारी खासियत देखने को मिलेंगे जिनमें 30 वाट के धुआंधार स्पीकर्स के साथ 1GB रैम और 8GB स्टोरेज, वाईफाई कनेक्टिविटी, क्वॉड कोर प्रोसेसर शामिल है.

VW 80 cm (32 inches) Frameless Series HD Ready LED TV VW32A (Black)

VW 80 cm (32 inches) Frameless सीरीज का ये एलईडी टीवी भी आपको काफी पसंद आएगा. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक इसे 6,999 रुपये में खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं. ये स्मार्ट एलईडी टीवी बेहद ही पतले बेजल्स के साथ मार्केट में आता है. ऐसे में फिल्में देखने का जो एक्सपीरियंस यूजर्स को मिलता है वो काफी तगड़ा रहता है. ये स्मार्ट एलईडी टीवी 1366x768 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 60 hertz का रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. इसमें यूजर्स को 178 डिग्री का व्यूइंग एक्सपीरियंस भी मिल जाता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2 HDMI पोर्ट्स भी मिल जाते हैं. इतना ही नहीं इसमें यूजर्स को 20 Watts का साउंड आउटपुट मिलता है. 

Trending news